Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Happy Birthday: जब इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे में बाल-बाल बची थीं काजल अग्रवाल, कई दिनों तक सदमे थीं एक्ट्रेस

0 554,660

साउथ की टॉप एक्ट्रेस में शामिल और ‘सिंघम’ फेम काजल अग्रवाल आज पूरे 36 साल की हो चुकी हैं। आज के दिन यानि 19 जून 1985 में मुंबई में काजल का जन्म हुआ था। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानेंगे उनसे जुड़ी कुछ खास बातों के बारें में।

‘इंडियन 2’ के सेट एक हादसे में बाल-बाल बचीं काजल

बीते साल जब एक्टर कमल हासन के संग काजल अग्रवाल फिल्म ‘इंडियन 2′ की शूटिंग कर रही थीं तब एक बड़ा हादसा हो गया था। हादसा इतना भयानक था कि इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और 9 लोग जख्मी हुए थे।। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ईवीपी स्टूडियो में क्रेन के क्रैश होने की वजह से हुई थी। काजल इस हादसे में बाल-बाल बची थीं, लेकिन इसका असर उनके दिलो दिमाग इतना असर डाला कि वह कई दिनों तक सदमे में थीं।

इस हादसे के बारें में बताते हुए काजल ने ट्वीट भी किया था। काजल ने ट्वीट ने अपने ट्वीट में लिखी थीं कि पिछली रात उस भयानक क्रेन एक्सीडेंट के बाद मैं सदमे और ट्रॉमा में रही। उस हादसे से बचकर जिंदा रहने में बस 1 सेकेंड का वक्त लगा। वह एक पल…मैं आभारी हूं वक्त और जिंदगी की।’

मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का लगा वैक्स स्टैच्यू

बीते साल में सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया। काजल अग्रवाल की ये उपल्बधि कई मायनों में खास रही क्योंकि वैक्स स्टैच्यू के मामले में काजल साउथ की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जिनका वैक्स स्टैचू मैडम तुसाद में लगा है। इससे पहले किसी साउथ इंडियन एक्ट्रेस का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में नहीं लगा था। पिछले साल स्टैच्यू के उद्घाटन के लिए काजल अग्रवाल अपने परिवार संग पहुंची थीं।
काजल अग्रवाल की बॉलीवुड में एंट्री

काजल अग्रवाल के बारें लोग जानते हैं उन्होंने 2011 में फिल्म सिंघम से बॉलीवुड डेब्यू की हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं। काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 की बॉलीवुड फिल्म क्यूं हो गया ना से किया था। काजल ने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की छोटी बहन का रोल निभाया था जो किसी कारण रिलीज नहीं हो सकी। इस फिल्म के बाद वह अजय देवगन की फिल्म सिंघम से दोबारा बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पहली फिल्म सिंघम में काजल अग्रवाल और अजय देवगन लीड रोल में थे जो एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी। इसके बाद काजल ने बॉलीवुड को स्पेशल 26, दो लफ्जों की कहानी, मुंबई सागा दे चुकी हैं।
साउथ में मचा चुकी हैं तहलका

काजल ने साल 2007 में फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ तेलुगु डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके बाद वह फिल्म चंदामामा में नजर आईं। ये फिल्म काजल के लिए लकी साबित हुई। साल 2009 में रिलीज हुई एसएस राजामौली की हिस्टोरिकल फिल्म मगधीरा में डबल रोल निभाकर काजल साउथ के पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल हो गईं।

काजल अग्रवाल की शादी

बता दें कि काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर 2020 में अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने 30 अक्टूबर को पॉपुलर बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155