Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

सपा नेता उमेद पहलवान दिल्ली से गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट को लेकर किया था फेसबुक लाइव

0 13

गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में कथित तौर पर एक बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में भ्रामक तरीके से फेसबुक लाइव करने के आरोपी सपा नेता उमेद पहलवान को गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कई दिन से उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि उसे दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर शनिवार सुबह आरोपी के दिल्ली में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आज उसे दबोच लिया। पुलिस आरोपी को लेकर थोड़ी देर में गाजियाबाद पहुंच रही है।

जानकारी के अनुसार, मारपीट और अभद्रता के शिकार बुजुर्ग अब्दुल समद और उनके दोनों बेटों को लेकर गाजियाबाद निवासी उमेद पहलवान गायब हो गया था। परिजनों के अनुसार, उमेद पहलवान अब्दुल समद और उनके दोनों बेटों को लेकर दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था। माना जाता है कि पुलिस का शिकंजा कसने के साथ ही वह बचता फिर रहा था।

उधर, सुरक्षा की दृष्टि से शुक्रवार को भी अब्दुल समद के घर पर पुलिस पिकेट तैनात रहा। वहीं, अनूपशहर पुलिस महामारी अधिनियम के मुकदमे में अज्ञात 100 लोगों को चिह्नित करने के लिए सभा का वीडियो खंगाल रही है।

गौरतलब है कि 5 जून को लोनी क्षेत्र में अनूपशहर के मोहल्ला मीरा निवासी अब्दुल समद के साथ मारपीट हुई थी। पीड़ित पक्ष के अनुसार, 5 जून को अब्दुल समद सैफी (72) अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गाजियाबाद गए थे। वहां से एक ऑटो में सवार हुए, जिसमें चार युवक सवार थे। आरोप है कि युवकों ने अब्दुल समद के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। गाजियाबाद पुलिस द्वारा ताबीज बनाकर देने के बाद हुए विवाद के चलते अब्दुल समद के साथ मारपीट किए जाने की बात कहते हुए अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सभा करने पर दर्ज हुआ था केस : उमेद पहलवान ने अब्दुल समद के साथ बुधवार की रात अनूपशहर पहुंचकर उसके मोहल्ले में सभा का आयोजन किया और उसे फेसबुक लाइव किया। अनूपशहर पुलिस ने उमेद, ताजुद्दीन , फिरोज मेवाती, आलम और जावेद सहित 90-100 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने के साथ ही उमेद पहलवान अपने साथ अब्दुल समद और उसके दोनों पुत्रों को लेकर दिल्ली जाने की कहते हुए अनूपशहर से निकल गया। बीते करीब 24 घंटे से उम्मेद पहलवान के साथ अब्दुल समद और उसके दोनों पुत्र भूमिगत हैं। अनूपशहर का मोहल्ला मीरा सुनसान है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155