Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

सिरसा : लॉकडाउन में बिजली विभाग ने दिया झटका, बंद फैक्ट्री को भेजा 90 करोड़ रुपये का बिल

0 12

हरियाणा के सिरसा जिले के कालांवाली में लॉकडाउन के दौरान एक राइस मिल को फैक्ट्री बंद होने के बावजूद 90 करोड़ रुपये से अधिक का बिजली बिल भेजा गया है। हालांकि, बिजली विभाग ने इस गलती के पीछे सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी की बात कही है।

बिजली बिल मिलने के मामले में श्री गणेश राइस इंडस्ट्रीज के मालिक ने कहा कि आम तौर पर हमें 5-6 लाख रुपये का बिल मिलता है, लेकिन अब जब फैक्ट्री बंद है तो हमें 90.137 करोड़ रुपये से अधिक का बिल मिला है। हमने बिजली विभाग में इसकी शिकायत दर्ज कराई है उम्मीद है जल्द इसका समाधान हो जाएगा।

Hindustan Hindi News
शहर चुनें ई-पेपरOffer

होमफोटोवीडियोदेशराज्यमनोरंजनक्रिकेटविदेशधर्मबिजनेसकरियरगैजेट्सऑटोलाइफस्टाइलवेब स्टोरी
हिंदी न्यूज़ › NCR › सपा नेता उमेद पहलवान दिल्ली से गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट को लेकर किया था फेसबुक लाइव
एनसीआर
सपा नेता उमेद पहलवान दिल्ली से गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट को लेकर किया था फेसबुक लाइव
गाजियाबाद | संवाददाता
Published By: Praveen Sharma
Sat, 19 Jun 2021 02:20 PM
सपा नेता उमेद पहलवान दिल्ली से गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट को लेकर किया था फेसबुक लाइव
Read in App
गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में कथित तौर पर एक बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में भ्रामक तरीके से फेसबुक लाइव करने के आरोपी सपा नेता उमेद पहलवान को गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कई दिन से उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि उसे दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर शनिवार सुबह आरोपी के दिल्ली में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आज उसे दबोच लिया। पुलिस आरोपी को लेकर थोड़ी देर में गाजियाबाद पहुंच रही है।

एनसीआर से और
सपा नेता उमेद पहलवान दिल्ली से गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट को लेकर किया था फेसबुक लाइव
उमेद पहलवान दिल्ली से गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट को लेकर किया था फेसबुक लाइव
सिरसा : लॉकडाउन में बिजली विभाग ने दिया झटका, बंद फैक्ट्री को भेजा 90 करोड़ रुपये का बिल
लॉकडाउन में बिजली विभाग ने दिया झटका, बंद फैक्ट्री को भेजा 90 करोड़ का बिल
दिल्ली में 1 जुलाई से बिना आरएफआईडी टैग और पर्याप्त रिचार्ज राशि वाले कॉमर्शियल वाहनों की एंट्री बैन
दिल्ली : 1 जुलाई से बिना RFID टैग वाले कॉमर्शियल वाहनों की एंट्री बैन
सबसे बड़ी चोरी : किशलय पांडे का योग गुरु खोलेगा कालेधन के राज? दिल्ली-गाजियाबाद और गुरुग्राम में छापेमारी जारी
सबसे बड़ी चोरी : किशलय पांडे का योग गुरु खोलेगा कालेधन के राज?
जानकारी के अनुसार, मारपीट और अभद्रता के शिकार बुजुर्ग अब्दुल समद और उनके दोनों बेटों को लेकर गाजियाबाद निवासी उमेद पहलवान गायब हो गया था। परिजनों के अनुसार, उमेद पहलवान अब्दुल समद और उनके दोनों बेटों को लेकर दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था। माना जाता है कि पुलिस का शिकंजा कसने के साथ ही वह बचता फिर रहा था।

उधर, सुरक्षा की दृष्टि से शुक्रवार को भी अब्दुल समद के घर पर पुलिस पिकेट तैनात रहा। वहीं, अनूपशहर पुलिस महामारी अधिनियम के मुकदमे में अज्ञात 100 लोगों को चिह्नित करने के लिए सभा का वीडियो खंगाल रही है।

गौरतलब है कि 5 जून को लोनी क्षेत्र में अनूपशहर के मोहल्ला मीरा निवासी अब्दुल समद के साथ मारपीट हुई थी। पीड़ित पक्ष के अनुसार, 5 जून को अब्दुल समद सैफी (72) अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गाजियाबाद गए थे। वहां से एक ऑटो में सवार हुए, जिसमें चार युवक सवार थे। आरोप है कि युवकों ने अब्दुल समद के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। गाजियाबाद पुलिस द्वारा ताबीज बनाकर देने के बाद हुए विवाद के चलते अब्दुल समद के साथ मारपीट किए जाने की बात कहते हुए अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सभा करने पर दर्ज हुआ था केस : उमेद पहलवान ने अब्दुल समद के साथ बुधवार की रात अनूपशहर पहुंचकर उसके मोहल्ले में सभा का आयोजन किया और उसे फेसबुक लाइव किया। अनूपशहर पुलिस ने उमेद, ताजुद्दीन , फिरोज मेवाती, आलम और जावेद सहित 90-100 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने के साथ ही उमेद पहलवान अपने साथ अब्दुल समद और उसके दोनों पुत्रों को लेकर दिल्ली जाने की कहते हुए अनूपशहर से निकल गया। बीते करीब 24 घंटे से उम्मेद पहलवान के साथ अब्दुल समद और उसके दोनों पुत्र भूमिगत हैं। अनूपशहर का मोहल्ला मीरा सुनसान है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155