Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

कोर्ट में चल रही थी सुनवाई, अचानक कपड़े उतारकर भागने लगा आरोपी

0 878,887

चोर और अपराधियों के जेल या कोर्ट से भागने के तमाम मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आरोपी कोर्टरूम से अचानक अपने कपड़े उतारकर भागने की कोशिश कर रहा है। वह छत के नीचे बने बॉक्स को तोड़कर वहां से जाना चाहता था।

दरअसल, यह मामला रूस का है, ‘गार्जियन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला शेरबिंस्की की एक कोर्ट का है। यह मामला थोड़ा पुराना है लेकिन इसका वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। इसमें एक आरोपी जिस पर अपनी बहन की हत्या का आरोप है, उसने अदालत कक्ष में छत से भागने की कोशिश की।

आरोपी ने यह सब तब किया जब उसका मुकदमा चल रहा था। कोर्टरूम में सुरक्षा अधिकारी किसी तरह उसे रोकने में कामयाब रहे। आरोपी का नाम लियोनिड ग्रेसर है। उसे कोर्ट में एक कांच की दीवार वाले बॉक्स के अंदर बैठाया गया था। पहले तो वह उसी में से निकलने की कोशिश कर रहा था लेकिन वहां वह सफल नहीं हो पाया था।

आरोपी इसके बाद छत की तरफ से भागने की कोशिश करने लगा। छत के अंदर जाने से पहले सुरक्षा अधिकारियों ने उसका पैर पकड़ लिया। आखिरकार, उसने अपनी पतलून भी खोल दी लेकिन इसके बावजूद भी उसे अदालत कक्ष में खींच लिया गया।

इस घटना का वीडियो सबसे पहले 2019 में वायरल हुआ था। यह हाल ही में फिर से सामने आया और कई यूजर्स ने इसे मजेदार बताया। रिपोर्ट के अनुसार, उसने अदालत में दावा किया कि उसे एक शैतान ने अपनी ही 21 वर्षीय बहन को मारने की सलाह दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155