Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

मुजफ्फरपुर: बाढ़ से घिरे परिवारों के 2 बच्चों समेत 5 की डूबने से मौत, परिवार में पसरा मातम

0 11

मुजफ्फरपुर जिले के रविवार को मुशहरी, मीनापुर व गायघाट में डूबने से पांच की मौत हो गई। मुशहरी में बाढ़ में घिरे परिवारों के दो बच्चों की मौत हो गई। मीनापुर में भी बाढ़ में डूबने से दो की जान गई। गायघाट में डूबे किशोर का शव बरामद किया गया।

मुशहरी थाना क्षेत्र के आथर विशुनपुर जगदीश पंचायत में बाढ़ से घिरे आथर वंशमन गांव के मेघनाथ सहनी की पुत्री शिवानी कुमारी व विशुनपुर जगदीश के अजय पासवान के पुत्र आशीष कुमार कुमार की डूबने से मैत हो गई। दोनों के शव को गोताखोर ने बूढी गंडक की बाढ़ के पानी से निकाला। घटना की बाबत पैक्स अध्यक्ष हैदर अली ने बताया कि पहले आशीष के मौत की सूचना आई। उसके बाद शिवानी की मौत की सूचना मिली। दोनों के घर में पानी भरा है। आशीष घर से शौच के लिए पानी में बाहर निकला था। वहीं शिवानी घर में चौकी से उतर कर पानी में बाहर निकली थी। पानी में अंदाजा न मिलने से दोनों डूब गए और उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मुशहरी पुलिस आथर पुल तक पहुंची। वहीं परिजनों की मदद से दोनों शवों को गांव से बाहर लाया गया जिसके बाद पोस्टमार्टम में भेजा गया।

पैक्स अध्यक्ष हैदर अली और भाकपा माले नेता उदय चौधरी ने प्रशाशन पर आरोप लगाया कि पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूबे आथर पंचायत में घटना के बाद नाव की खोज की गई तो एक भी नाव नहीं मिला। जबकि बोचहां अंचल के रिकार्ड में 40 सरकारी नाव चल रही है। स्थानीय नाविक रंजीत सहनी को 500 रुपये भाड़ा देकर दोनों ही परिवारों तक मदद पहुंचायी गई।

इधर, मीनापुर में डूबने से रविवार को दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना मीनापुर थाना के हजरतपुर की है। यहां बाढ़ के पानी में डूबने से अंकित कुमार 10 वर्ष की मौत हो गई। थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजन के हवाले कर दिया है। दूसरी घटना सिवाईपट्टी थाना के टेंगरारी गांव की है। यहां विपुल सहनी 25 वर्ष की डूबने से मौत हो गई। थाना अध्यक्ष कुमार संतोष रजक ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

उधर, गायघाट के धोबौली में पुरानी बागमती की धारा में स्नान करने के दौरान डूबे किशोर का शव रविवार को बरामद कर लिया गया। किशोर का शव घटना स्थल से करीब ढाई किलोमीटर दूर ककरिया हाट के समीप नदी से बरामद हुआ है। मृत किशोर जितेंद्र राय का 16 वर्षीय पुत्र नीतेश कुमार था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155