Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

अली गोनी की बहन पर भद्दे कमेंट्स कर रहे ट्रोल्स, देखकर एक्टर ने गुस्से में छोड़ा ट्विटर!

0 89,795

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सोशल एकाउंट बंद करने का ऐलान कर दिया है। वो ट्रोल्स से बेहद परेशान हो गए हैं और झुंझलाहट में उन्होंने कई पोस्ट भी किए थे। वो अपनी बहन को ट्रोल किए जाने से नाराज हो गए और उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में गुस्सा जाहिर किया है। इस मामले पर अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भी पोस्ट शेयर कर सभी से खास अपील की है।

गुस्से में किया पोस्ट

अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी की गोवा वैकेशन को देखने के बाद कई ट्रोल्स ने निशाना साधना शुरू कर दिया। इल्हाम, जैस्मिन के संग वैकेशन मना रही हैं। वहीं, ट्रोल्स को जवाब देते हुए अली ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो परिवार पर हमला करने वाले लोगों से परेशान हो गए हैं और अब सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। अली ने कई पोस्ट किए हैं। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा- ‘मैंने कुछ एकाउंट्स को मेरी बहन के लिए अपशब्द कहते हुए और निगेटिव बातें करते हुए देखा। मैं इन चीजों को इग्नोर कर देता हूं, लेकिन ये इग्नोंर नहीं हो रहा है। मेरे परिवार को इसमें खींचने की हिम्मत भी ना करना… मैं अभी बहुत गुस्से में हीं, मैं अपना एकाउंट डिलीट कर सकता हूं’।

‘जा रहा हूं’

इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैं ट्विटर से कुछ समय के लिए जा रहा हूं। मेरे लोगों को बहुत सारा प्यार’। इस मामले पर जैस्मिन भसीन ने भी पोस्ट किया है उन्होंने लिखा- ‘मैं ना किसी पर इल्जाम लगा रही हूं और ना ही किसी को गलत समझ रही हूं। सभी से बस रिक्वेस्ट कर रही हूं कि पॉजिटिव रहें और शांत रहें। जब मैं टॉक्सिक बातों पर प्रतिक्रिया नहीं देते तो वो अपने आप खत्म हो जाी है। अगर आप मुझसे प्यार करते हैं तो सिर्फ प्यार ही फैलाएंगे’।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908