Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

शरत सक्सेना बोले- अमिताभ बच्चन को मिल जाते हैं अच्छे रोल, जवान दिखने के लिए मूछें रंगता हूं

0 7,676,772

ऐक्टर शरत सक्सेना बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उनकी फिट बॉडी के चर्चे थे और तस्वीरें वायरल हुई थीं। अब उन्होंने इंडस्ट्री में काम न मिलने पर दुख जताया है। उनका कहना है कि बुजुर्ग लोगों के लिए लिखे जाने वाले ज्यादातर अच्छे रोल अमिताभ बच्चन को मिल जाते हैं। जो बचता है वो उन जैसे ऐक्टर्स को ऑफर होता है, जिसके लिए उन्हें ज्यादातर न कहना पड़ता है।

लगभग जीरो है काम
शरत ने Rediff को दिए एक इंटरव्यू में बताया, फिल्म इंडस्ट्री यंग लोगों की इंडस्ट्री है, बुजुर्ग लोगों की यहां कोई जगह नहीं। दुर्भाग्य से हम अभी भी जिंदा हैं और फिर भी काम करना चाहते हैं। आपको क्या लगता है कि बुजुर्गों के लिए इंडस्ट्री में कितने रोल लिखे जाते हैं? जो भी अच्छे रोल लिखे जाते हैं, अमिताभ बच्चन को मिल जाते हैं। जो बचते हैं वो मेरे जैसे लोगों को मिल जाते हैं। हम ज्यादातर इन रोल्स के लिए इनकार कर देते हैं। इसलिए मेरे जैसे लोगों के लिए काम लगभग जीरो होता है।

रंगता हूं मूछें-बाल
शरत ने बताया कि सीनियर ऐक्टर्स के लिए रोल्स की कमी है इसलिए वह खुद को फिट रखते हैं ताकि जवान दिख सकें। इसलिए 71 साल की उम्र में मैं हर दिन 2 घंटे वर्कआउट करता हूं ताकि 25 साल के युवा ऐक्टर्स को पीछे छोड़ सकूं। मैं अपनी मूछें और बाल काले करता हूं। आपने मुझे ‘शेरनी’ में देखा होगा। मैं 71 साल का हूं लेकिन खुद को 50-55 साल का दिखाना होता है वर्ना मुझे काम नहीं मिलेगा।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,769,132Deaths: 425,757
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,593,285Deaths: 4,249,005