Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

सेकंड मैरिज से जुड़े सवाल पर बोलीं पूजा भट्ट- शादी के बिना अधूरी नहीं है मेरी जिंदगी, जो चाहती हूं वो करती हूं

0 876,575

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपने प्रोफेशन के अवाला अपनी पर्सनल को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। इसी बीच पूजा ने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अहम बातों पर खुलकर बोलीं। पूजा के बारें में एक बात और बता दें कि वह बी-टाउन में पूजा अपनी राय कई मुद्दों में बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। चाहे बात हो शादी से जुड़ी या फिर राष्ट्रीय महत्व का मामला हो, वह हमेशा अपनी बात खुलकर आगे रखती है।

खुशहाल शादी से जुड़े सवाल पर दी शानदार जवाब

‘फिल्मफेयर के इंटरव्यू के दौरान जब पूजा से ‘खुशहाल शादी और सेकंड मैरिज’ के बारें में सवाल किया गया तो वह जवाब देते हुए कहती हैं, “यूं तो महिलाएं हर क्षेत्र में कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं। वे किसी भी मामले में पुरुषों से पीछे नहीं हैं। फिर भी इस बात से फर्क ही नहीं पड़ता कि जब वह सक्सेसफुल शख्सियत अपने घर आती हैं तो लोग कहते हैं कि हां ठीक है न तुमने नोबल प्राइज जीत लिया मगर अभी खाने में क्या है? तुम एक मां हो या नहीं? तुम शादीशुदा हो या नहीं?

मेरा जीवन अधूरा नहीं है

पूजा आगे कहती हैं कि मुझसे बहुत से लोगों ने पूछा है कि तुम दोबारा शादी क्यों नहीं कर रहे हो। और मैं उन्हें बताती हूं कि मैं यह सोचकर बड़ी हुई हूं कि ‘और वे खुशी-खुशी रहते थे’ ही मायने नहीं रखता। क्योंकि वह हमेशा के लिए खुशी से रहीए ही मायने रखता है । यह मेरे उपर बीता है, मैंने इसे ट्राई किया है और मेरी यही कोशिश रही है कि लोगों को भी यही सलाह दूं। मेरा जीवन अधूरा नहीं है क्योंकि यह मैं तय करती हूं कि मुझे कैसे जीना है।

बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद यानी 2014 में ये दोनों एक-दूसरे अलग हो गए। पति से अलग होने की जानकारी पूजा ने ट्विटर पर शेयर की थीं।

‘बॉम्बे बेगम्स’ की सफलता से खुश हैं पूजा

बता दें कि हाल ही में पूजा ने ‘बॉम्बे बेगम्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। इसके जरिए वह दोबारा एक्टिंग की दूनिया में कदम रखी हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए इस सीरीज में पूजा रानी ईरानी का किरदार निभाई थीं, जो एक बिजनेसवुमन होने के साथ ही साथ एक मां को रोल प्ले की थीं। सीरीज में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली। सीरीज के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘बॉम्बे बेगम्स’ को मिले सफलता से मैं काफी खुश और विनम्र हूं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155