Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

बिहार: महिला डॉक्टर ने नौकरी से निकाला तो कंपाउंडर ने लिया बदला, जबरन मांग में सिंदूर डालकर फोटो की वायरल

0 878,878

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक कंपाउंडर ने जबरन महिला डॉक्टर की मांग में न केवल जबरन सिंदूर डाला बल्कि इसका वीडियो भी बना लिया। उसने इस घटना की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो वायरल हो रही हैं। डॉ. ने इस बाबत थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

यह मामला जिले के दलसिंहसराय प्रखंड का है। यहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की मांग में उनके ही साथ काम करने वाले कंपाउंडर ने जबरन सिंदूर डाल दिया। इस दौरान उसने अपने दोस्तों की मदद से घटना के फोटो खींचे और वीडियो बनवा लिया। इसके बाद इन्हें अपने सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अणिमा रंजन दलसिंहसराय अस्पताल रोड में एक निजी अस्पताल चलाती हैं। यहां बंबइया गांव का सुमित कुमार कंपाउंडर के रूप में काम करता था। कुछ दिन पहले डॉ. ने उसे अस्पताल से निकाल दिया था। इसके बाद से ही वह डॉ. अणिमा से बदला लेना चाहता था।

बदला लेने के लिए कंपाउंडर महिला डॉक्टर के कक्ष में घुसा और जबरन उनकी मांग में सिंदूर डाल दिया। डॉ. ने इस मामले को लेकर कहा कि कंपाउंडर ने मेरे साथ जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाए और इन्हें इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इस बात को लेकर उन्होंने दलसिंहसराय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं इस मामले पर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का कहना है कि चिकित्सा पदाधिकारी ने लिखित शिकायत दी है। इसमें उन्होंने कंपाउंडर द्वारा जबरन मांग में सिंदूर डालने और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद कंपाउंडर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,726,507Deaths: 425,195
x

COVID-19

World
Confirmed: 198,659,762Deaths: 4,233,250