Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

नव्या नवेली को डेट करने की अफवाहों पर मीजान जाफरी बताई सच्चाई, बोले- बहुत हुआ हंगामा

0 8,877,887

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। हाल ही में जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी अपनी फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। काफी समय से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि मीजान, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं। वहीं, इन अफवाहों पर अब खुद मीजान ने सच्चाई बताई है। उन्होंने कसम खाते हुए ऐसी बात कह दी है कि जिस पर फैंस को यकीन करना ही पड़ेगा।

कसम खाकर बोले…

मीजान जाफरी को ‘हंगामा 2’ में खूब पसंद किया जा रहा है, वो इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इस बीच उन्होंने अपनी फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ तक खुलकर बातें की हैं। उन्होंने डीएनए से बातचीत में बताया कि वो अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं अपने सिर की कसम खाक कहता हूं कि मैं सिंगल हूं, मैंने ये कई बार कहा है और इस पर कई तरह के कयास, कमेंट और आर्टिकल बने हैं। पिछली बार मैंने कुछ और कहा और उन्होंने कुछ और ही लिख दिया’।

नव्या पर की बात

उन्होंने आगे कहा- ‘मेरी कही गई बातों को लेकर खूब हंगामा हो चुका है। लोग हमेशा गलत तरीके से ही लेते हैं, इसलिए मैं इस पर और कोई बात नहीं करूंगा। मैं दूर ही रहूंगा। बहुत हुआ हंगामा’। मीजान का कहना है कि ये नव्या के लिए भी काफी गलत है। उन्हें लेकर भी मीडिया में कई तरह की बातें की जाती हैं। उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि दोनों के बीच किसी तरह की असहजता नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,726,507Deaths: 425,195
x

COVID-19

World
Confirmed: 198,659,762Deaths: 4,233,250