Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

लिएंडर पेस से अफेयर की खबरों पर किम शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे बोले, हॉट कपल बनेंगे

0 786,788

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में शानदार एक्टिंग कर सुर्खियों में छाए एक्टर हर्षवर्धन राणे ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस की दुनिया के सुपर स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) के कथित अफेयर पर रिएक्शन दिया है। हर्षवर्धन राणे ने अपने बयान में कहा कि किम और लिएंडर ‘शहर के सबसे हॉट कपल’ बनेंगे, लेकिन वह श्योर नहीं है कि वो दोनों वास्तव में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हर्षवर्धन राणे कर चुके हैं किम को डेट

बता दें कि हाल ही में गोवा से लिएंडर पेस और किम शर्मा की कुछ दिलकश तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें इन दोनों को समंदर किनारे एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया। इन तस्वीरों ने इनके अफेयर की अफवाहों का हवा दे दी हैं। याद दिला दें कि लिएंडर से पहले हर्षवर्धन राणे 2019 में किम को डेट कर रहे थे। हालांकि इनका अब ब्रेकअप हो गया है।

शहर का सबसे हॉट कपल होंगे किम-लिएंडर पेस

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, ”हर्षवर्धन राणे ने बातचीत में कहा, “किम लिएंडर पेस की डेटिंग को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है। यह बेहद रिस्पेक्टफुल होगा जब दोनों खुद इस बारें में पुष्टि करते हैं, और यदि यह सच होता है, तो यह शहर का सबसे हॉट कपल है।”
करियर से ज्यादा किम निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं

किम शर्मा ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘नहले पे दहला’, ‘कहता है दिल बार-बार’ और ‘जिंदगी रॉक्स’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन बॉलीवुड में वह अपना कोई खास मुकाम नहीं बना पाईं। अपने करियर से ज्यादा किम निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं।

इन लोगों के संग किम का जुड़ चुका है नाम

किम शर्मा हर्षवर्धन राणे को डेट करने से पहले पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह संग भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2003 में किम और युवराज के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थीं। लगभग चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों 2007 में अलग हो गए थे। युवराज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं थी।

युवराज से ब्रेकअप के बाद किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी कर ली और मुंबई छोड़ केन्या चली गईं, लेकिन थोड़े दिनों बाद वह पति से अलग होकर इंडिया लौंट आईं। इसके बाद किम का नाम ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा गया लेकिन किम ने कभी इस बारें में खुलकर सामने नहीं आईं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,769,132Deaths: 425,757
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,593,285Deaths: 4,249,005