Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Kundali Bhagya:शर्लिन-पृथ्वी का पत्ता साफ होते ही शो से बाहर होंगी स्वाति कपूर,नये दुश्मन को देख शॉक्ड हुए प्रीता-करण

0 878,899

एकता कपूर का सुपरहिट शो सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) इन दिनों टीवी पर धमाल मचाया हुआ है। टीआरपी की रेस में भी यह घरेलू शो का जलवा कायम है। इसी बीच खबरें हैं शो को और भी मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स का जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो एक तरफ जहां शो में नए किरदार की एंट्री होगी । वहीं दूसरी ओर इस शो के कुछ फेमस चेहरे इसे अलविदा कह देंगे।

खत्म होने वाला है इन किरदारों का रोल

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो, इस शो से मेकर्स अब माहिरा और शर्लिन-पृथ्वी का रोल खत्म कर करने वाले हैं। वहीं रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आने वाले दिनों में सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में करण-प्रीता पैरेंट बन जाएंगे। रिपोर्ट की मानें तो इस शो से पृथ्वी और शर्लिन की विदाई होने वाली है क्योंकि प्रीता और करण इन दोनों की पोल खोल देंगे। शर्लिन के बच्चे का सच सामने आते ही ऋषभ उससे तलाक हो जाएगा और इसके बाद परिवार के लोग शर्लिन और पृथ्वी को धक्के देकर घर से बाहर कर देंगे। इस तरह इन तीनों का किरदार यहीं पर खत्म कर दिया जाएगा।

नया किरदार बनेगा शो का विलेन

बता दें कि इस शो में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या लीड रोल में हैं। ‘माहिरा’ का रोल स्वाति कपूर, ‘शर्लिन’ का रूही चतुर्वेदी ‘पृथ्वी’ का रोल संजय गगनानी प्ले कर रहे हैं। इस शो से जल्द ही स्वाति, रूही और संजय गगनानी की विदाई होने वाली हैं। शो से इन किरदारों को खत्म करते ही मेकर्स नये किरदार की एंट्री कराएंगे जो काफी दिलचस्प होंगे।

आने वाला एपिसोड का काफी दिलचस्प

‘कुंडली भाग्य’ का अपकमिंग एपिसोड काफी मस्त और मजेदार आने है। ये बात हम नहीं शो का नये प्रोमो से पता चल रहा है। दिखाए गए नये प्रोमो में एक अनजान चेहरे की एंट्री को दिखाया गया है। इस अंजान चेहरे की एंट्री से एक बार फिर से प्रीता-करण की मुश्किलों से भर जाएगी। इन दोनों का यह नया दुश्मन कौन है ये पता नहीं, लेकिन प्रोमो देखकर लग रहा है कि वाकई में शो काफी इंट्रेस्टिंग आने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,769,132Deaths: 425,757
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,593,285Deaths: 4,249,005