Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

रघुबीर यादव पर पत्नी का आरोप, कहा- ‘सोना गिरवी रखा, किराया देना भी मुश्किल, नहीं मिल रही एलिमनी’

0 877,662

अभिनेता रघुबीर यादव और उनकी पत्नी पूर्णिमा खड़गे लंबे समय से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच विवाद सुलझता नहीं दिख रहा है। अब पूर्णिमा ने रघुबीर पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उन्हें एलिमनी के पैसे नहीं मिल रहे हैं। इस बारे में रघुबीर यादव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

एलिमनी के पैसे नहीं देने का आरोप
एक इंटरव्यू में पूर्णिमा ने दावा किया कि वह समय से घर का किराया भी नहीं दे पा रही हैं। यह काफी शर्मिदा करने वाला है। इस बारे में रघुबीर यादव के वकील ने कहा कि पूर्णिमा अधिक पैसे मांग रही हैं। ईटाइम्स से बात करते हुए पूर्णिमा ने कहती हैं कि ‘पिछले साल, ऐसा समय आया था जब मुझे पांच महीने तक एलिमनी नहीं मिली थी। इस देरी की वजह से मैं यारी रोड स्थित घर का किराया समय पर नहीं दे पाई और मुझे काफी भला-बुरा सुनना पड़ा। मैं लोन पर जी रही हूं। साथ ही मुझे अपना सोना गिरवी रखना पड़ा। इस साल भी मैं 4 महीने का किराया नहीं दे पाई। कोर्ट में तारीख से दो महीने पहले मुझे 80 हजार दिए गए थे।

ज्यादा पैसे मांगने का आरोप
रघुबीर यादव की वकील शालिनी देवी ने कहा कि ‘पूर्णिमा बहुत ज्यादा पैसे मांग रही हैं। यही वजह है कि एलिमनी केस इतने सालों से चला आ रहा है। रघुबीर 71 साल के हैं और पूर्णिमा को यह बात समझनी चाहिए।‘

15 सालों से रह रहे अलग
पूर्णिमा ने 15 साल के अलगाव के बाद पिछले साल ही मुंबई में तलाक की अर्जी दी थी। पूर्णिमा एक कथक डांसर रह चुकी हैं। रघुबीर और उनका का एक 30 साल का बेटा है। बता दें कि रघुबीर और पूर्णिमा ने साल 1988 में शादी की थी। 1995 से वे अलग रह रहे हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,726,507Deaths: 425,195
x

COVID-19

World
Confirmed: 198,659,762Deaths: 4,233,250