Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

क्या वाकई में डिब्बाबंद हुई करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’?

0 987,663

साल 2016 में आई ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद, करण जौहर करीब पांच साल बाद अपनी आगामी पीरियड फिल्म ‘तख्त’ के जरिए एक बार फिर से निर्देशन में आने का फैसला किया। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज से पहले ही करण आगामी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन करेंगे। करण के इस फैसले बाद सोशल मीडिया पर ये कयास लगने कि फिल्म ‘तख्त’ का डिब्बाबंद हो गया है। इसी बीच ‘तख्त’ को लेकर एक नई अपडेट सामने आया है, जिससे जानने के बाद ‘तख्त’ के फैंस निराश हो सकते हैं।

क्या वाकई में ठंडे बस्ते में चली गई ‘तख्त’

फिल्मफेयर ने सूत्रों के हवाले से ये बताया है कि फिल्म ‘तख्त’ का मौजूदा संदर्भ में कोई मतलब नहीं है। यह एक महंगा हिस्टॉरिकल कॉस्ट्यूम ड्रामा थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर कर रहे थे, लेकिन कुछ वजहों से फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म तख्त से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म तख्त विवादास्पद मुगल इतिहास पर आधारित जो भारी बजट से साथ बन रही है। इसलिए फाइनेंशियल नुकसान को देखते हुए करण जौहर ने तख्त को छोड़ने और एक हल्की-फुल्की रोमांटिक पारिवारिक फिल्म करने का फैसला किया है।

अगर ये रिपोर्ट वाकई में सच साबित होती है तो तख्त के फैंस निराश हो सकते हैं। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ था बायकॉट तख्त

बता दें कि हाल ही में फिल्म के राइटर हुसैन हैदरी ने हिंदुओं पर आपत्तिजनक बयान दे दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट तख्त ट्रेंड कर गया था। मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए करण जौहर ने किसी भी तरह का फैसला लेना सही नहीं समझा है और फिल्म की शूटिंग रोक दी थी, तबसे इस फिल्म को लगातार अफवाहें रही हैं कि करण इस फिल्म को नहीं करेंगे।

मल्टीस्टारर फिल्म है ‘तख्त’

‘तख्त’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी मुगल शासक औरंजेब और उसके भाई दारा सिकोह की थी। फिल्म में रणवीर सिंह दारा सिकोह और विक्की कौशल औरंगजेब के रोल में नजर आने वाले थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,769,132Deaths: 425,757
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,593,285Deaths: 4,249,005