Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

नालंदा: बाइक शोरूम संचालक के घर 15 लाख की डकैती, विरोध करने पर पति-पत्नी को किया कमरे में बंद, थानाध्यक्ष का मोबाइल बता रहा था नॉट रिचेबल

0 877,683

नालंदा जिले के हरनौत में नये थाना प्रभारी का स्वागत अपराधियों ने डकैती से किया है। स्थानीय बाजार के शांति नगर मोहल्ले में गुरुवार की रात डकैतों ने बाइक शोरूम संचालक के घर भीषण डकैती की। चोरों ने नकद व जेवरात समेत करीब 15 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली। विरोध करने पर मारपीट कर गृहस्वामी को जख्मी कर दिया। पति और पत्नी को एक कमरे में बंद कर चोरों ने लूटपाट की और भाग निकले।
हैरानी की बात है कि डकैती की यह वारदात एनएच 20 के किनारे हुई। डकैत घंटाभर लूटपाट का तांडव मचाते रहे और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। रात को पीड़ित ने थानाध्यक्ष को फोन किया तो नंबर नॉट रिचबल बताया। सुबह किसी तरह पड़ोसियों ने दरवाजा खोलकर पति-पत्नी को बाहर निकाला। सूचना पाकर सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी, थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। पीड़ित मुकेश कुमार ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ थाने में एफआईआर करायी है।

पड़ोसी के घर से पहुंचे छत पर
शुक्रवार की सुबह डकैती की खबर मिलते ही स्थानीय लोग दहशत में आ गये। पूछताछ में पता चला कि बदमाश पहले पड़ोसी रमेश कुमार के घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गये। वहां से छत के रास्ते पड़ोसी अरुण कुमार के घर में घुस गये। अरुण के घर से छत के रास्ते मुकेश के घर में घुसे और लूटपाट की

6 नकाबपोश बदमाशों की करतूत
पीड़ित मुकेश ने बताया कि आधी रात के बाद छह नकाबपोश घर में घुसे और हथियार के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। विरोध करने पर उनके पैर में चाकू मार दिया। फिर उन्हें और उनकी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने उनका मोबाइल ले लिया। इसके बाद अलमारी का ताला तोड़कर नगद और सोने-चांदी के जेवर लूट लिये। लूटपाट करने के बाद बदमाश भाग निकले। बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

कई घंटे तक कमरे में बंद रहे दंपती
पीड़ितों ने बताया कि कई घंटे तक कमरे में बंद रहे। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और उन्हें कमरे से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली। जख्मी गृहस्वामी का इलाज अस्पताल में कराया गया। डीएसपी व थानाध्यक्ष ने पीड़ित व पड़ोसियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली।

अज्ञात के खिलाफ एफआईआर
सदर डीएसपी ने पीड़ित को आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर करायी गयी है। एक लाख 75 हजार रुपये नगद व करीब पांच भर सोने के जेवर लुटने की बात सामने आ रही है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने में जुट गयी है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,484,605Deaths: 422,022
x

COVID-19

World
Confirmed: 195,344,724Deaths: 4,179,566