Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

फायरिंग कर फंसा भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर का बेटा, एफआईआर दर्ज

0 878,772

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक के बेटे द्वारा फायरिंग का मामला तूल पकड़ गया है। पुलिस ने इस मामले में विधायक के बेटे और वन विभाग के रेंजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, विधायक ने फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई पिस्टल को नकली बताया है।

जानकारी के अनुसार, लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर के बेटे नागेश का गुरुवार को फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा है कि नागेश के पास खड़ा एक व्यक्ति उसे फायरिंग के लिए पिस्टल दे रहा है तथा वहां कुछ ग्रामीण एवं पुलिस की वर्दी में भी तीन लोग खड़े हैं।

मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि लोनी थाने के एसएसआई के.के. गौतम की शिकायत पर विधायक के बेटे नागेश व वन विभाग के रेंजर अशोक गुप्ता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

सीओ नेे कहा कि वह पिस्टल असली है अथवा खिलौना पिस्टल है इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। उधर, विधायक नंद किशोर गुर्जर ने हर्ष फायरिंग की घटना का खंडन करते हुए पिस्टल को खिलौना पिस्टल बताया है। शुक्रवार को विधायक ने वह खिलौना पिस्टल भी मीडिया कर्मियों को दिखाई तथा उसे चलाकर भी दिखाया।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,484,605Deaths: 422,022
x

COVID-19

World
Confirmed: 195,344,724Deaths: 4,179,566