Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

कोरोना काल में पैदा हुई ये बच्ची, हर चीज को समझ रही सेनेटाइजर

0 8,746,573

कोरोना काल में पैदा हुई एक बच्ची का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। यह बच्ची हर चीज को सेनेटाइजर समझ रही है और उसके पास अपने हाथ ले जाकर हाथ को साफ कर रही है।

दरअसल, कोरोना महामारी ने हमें कुछ आदतें डाल दी हैं जिन्हें भूलना बहुत मुश्किल होगा। जिसमें नियमित अंतराल पर हाथों को साफ रखना और सेनेटाइज करना भी शामिल है। इसी नियम के तहत यह बच्ची वीडियो में रिएक्ट कर रही है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर babygram नामक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में एक बच्ची दिख रही है, वीडियो में लिखा है कि बच्ची 2020 में पैदा हुई है और वह हर चीज को सेनेटाइजर समझ रही है। बच्ची की यह क्यूट हरकत वायरल हो रही है।

यह छोटी बच्ची सड़क के किनारे लगे लैंप के नीचे हाथ डालकर देख रही है जैसे मानों वह एक सेनेटाइजर स्टैंड है। उसके बाद वह आपस में हाथ मलते हुए देखी जा सकती हैं। इतना ही नहीं बच्ची किनारे लगे फूल के गमले को भी वही समझ रही है।

फिलहाल बच्ची का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं। कोई इस बच्ची को क्यूट बता रहा है तो कोई कह रहा है कि बच्ची बहुत समझदार है। यहां देखें वीडियो..

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,484,605Deaths: 422,022
x

COVID-19

World
Confirmed: 195,344,724Deaths: 4,179,566