Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, तीन राज्य हारकर भी नहीं खुली नींद, खुद से ज्यादा कर रहे हमारी चिंता

0 878,682

मॉनसून सत्र का पहला दिन हंगामेदार गुजरने के बाद बुधवार को पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और अपने सभी नेताओं से कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच जमीनी स्तर पर ज्यादा से ज्यादा काम करें। इस दौरान पीएम ने कहा कि कांग्रेस हर जगह खत्म हो रही है लेकिन उसको अपनी नहीं बल्कि बीजेपी की ज्यादा चिंता है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘असम, केरल और बंगाल में हार गए, फिर भी कांग्रेस की नींद नहीं खुली। उन्हें अपनी नहीं, हमारी चिंता ज्यादा है।’ पीएम मोदी ने सभी सांसदों से यह भी कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहें और अपने-अपने क्षेत्रों में निर्बाध टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वे जनता तक सरकार के कामों को पहुंचाए। उन्होंने कहा, ‘सत्य को बार-बार जनता तक पहुंचाइए। सरकार के काम के बारे में बताइए।’

एक पार्टी नेता ने हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि बैठक के दौरान पीएम ने यह भी कहा कि देश में जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है और वह इस बात को पचा नहीं पा रही कि हम इतना अच्छा काम कैसे कर रहे हैं और कैसे देश में वैक्सीन की कमी नहीं हो रही।

बता दें कि आज शाम संसद में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना प्रबंधन को लेकर सभी सांसदों को संबोधित करने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पहले महामारी के दौरान महामारी से कम, भूख से ज्यादा लोग मरते थे…लेकिन हमने ऐसा नहीं होने दिया।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155