Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

राज कुंद्रा पर एक्ट्रेस सागरिका शोना ने लगाया था आरोप, कहा- ‘न्यूड ऑडीशन की डिमांड की थी’

0 675,692

बिजनेसमैन राज कुंद्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनकी गिरफ्तारी के बाद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जब वह गलत वजहों से सुर्खियों में रहे। राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी उनकी कंपनी ने उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया। वहीं शर्लिन चोपड़ा भी कह चुकी हैं कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा थे।

गिरफ्तारी की मांग की थी
इनके अलावा इसी साल फरवरी में एक अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। सागरिका ने कहा था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

वेब सीरीज का दिया था ऑफर
सागरिका शोना ने कहा कि ‘मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं। अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे। मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं।‘

न्यूड ऑडीशन की डिमांड थी
आगे सागरिका ने अपने अनुभव के बारे में बताया था कि ‘मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन के ऑफर मिले थे। ये तीन लोग थे। इनमें से एक उमेश कामत थे। एक का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन शायद वह राज कुंद्रा थे। क्योंकि उमेश कामत, राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वह उनके मालिक हैं। मैं यह कहना चाहती हूं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए। उन्हें क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा? उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं। मुझे लगता है कि मेन कड़ी वहीं हैं।‘

उस वक्त सागरिका के बयान के बाद राज कुंद्रा के ऑफिस से कहा गया कि कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है इसका मतलब नहीं है कि यह खबर है।
उमेश कामत पहले ही गिरफ्तार
बता दें कि उमेश कामत पहले राज कुंद्रा की कंपनी के लिए काम करता था उसे मुंबई पुलिस ने नौ फरवरी को गिरफ्तार किया था। उसका नाम गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908