Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

क्राइम पेट्रोल के होस्ट अनूप सोनी ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, पूरा किया इन्वेस्टिगेशन कोर्स

0 876,595

टीवी सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ में होस्ट के तौर पर नजर आने वाले टीवी एक्टर अनूप सोनी ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक दर्शकों को इंप्रेस किया है। बता दें कि अनूप इस शो को कई सालों से होस्ट कर रहे हैं। अब इसी बीच एक्टर ने अपने फैंस से अपने करियर से जुड़ीं एक और उपब्धि के बारें में एक अहम जानकारी साझा किया है।

लॉकडाउन का फायदा उठाकर अनूप सोनी ने किया इन्वेस्टिगेशन कोर्स

दरअसल, एक्टर ने लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए ऑनलाइन इन्वेस्टिगेशन कोर्स किया था, जिसके सर्टिफिकेट को दिखाते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। वह कैप्शन में लिखते हैं, ” मैंने लॉकडाउन का लाभ उठाते हुए क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स करने का फैसला किया था , ताकि मैं अपनी शक्ति को और ज्यादा रचनात्मक कार्यों में लगा सकू। पर वास्तव में कई सालों बाद फिर से पढाई के दौर में जाना बहुत ज्यादा चैलेंजिंग था, लेकिन मैंने उसे चुना और मुझे यह गर्व है कि मैंने यह कोर्स पूरा किया।”

इन्वेस्टिगेशन कोर्स करने के बाद मिला सर्टिफिकेट

अनुप द्वारा शेयर किये गये इस सर्टिफिकेट पर लिखा है, ‘इंटरनेशनल फॉरेंसिक साइंसेस International Forensic Sciences (IFS) द्वारा यह प्रमाणित किया जाता है मिस्टर अनूप सोनी ने क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में शॉर्ट टर्म को सर्टिफिकेट कोर्स पूरा कर लिया है।’ अनूप सोनी की इस उपलब्धि पर उनके फैंस उन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं।

वेब सीरीज ‘तांडव’ में दिखे थे अनूप सोनी, इन शोज से हैं फेमस

काम की बात करें तो आखिरी बार अनूप को वेब सीरीज ‘तांडव’ में देखा गया। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनूप सोनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म गॉडफादर से किया था। इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया। बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली। बाद में उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है। उन्होंने बालिका वधु, कॉमेडी सर्कस, शांति, रात होने को है, कहानी घर घर की, रिमिक्स, ब्योमकेश बक्शी, तहकीकात, आहट जैसे शोज किए हैं। हालांकि अनूप को असली पहचान क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने से मिला और उनका डायलॉग ‘सावधान रहिए, सतर्क रहिए’ लोगों के बीच काफी चर्चित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908