Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा वाले बयान पर बरसे संजय राउत, कहा- सरकार के खिलाफ हो केस

0 8,765,674

ऑक्सीजन की कमी से देश में कोई मौत न होने के सरकार के दावे पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने हमला बोला है। राज्यसभा सांसद ने कहा, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं। आखिर इस तरह का बयान सुनकर उनके परिजनों पर क्या गुजरी होगी, जिनकी मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते हो गई थी? सरकार के खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए। वे झूठ बोल रहे हैं।’ इसके अलावा पेगासस फोन हैकिंग को लेकर भी संजय राउत ने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष की ओर से जेपीसी और सुप्रीम कोर्ट के दखल की मांग की जा रही है।

उन्होंने कहा कि यदि रविशंकर प्रसाद विपक्ष में होते तो फिर वह भी ऐसी ही मांग कर रहे होते। इसलिए सच को सामने आने दो। यदि कुछ भी गलत नहीं है तो फिर उन्हें डर ही किस बात का है। बता दें कि पेगासस को लेकर विपक्ष की ओर से लगातार संयुक्त संसदीय समिति के गठन की मांग की जा रही है। इससे पहले मंगलवार को राज्यसभा में कोरोना संकट को लेकर बहस के दौरान संजय राउत ने कहा था कि सरकार को इस महामारी में हुई मौतों का पूरा आंकड़ा रखना चाहिए। उनका कहना था कि सरकार को कोरोना संकट के चलते मरने वाले सभी लोगों का सही डेटा पेश करना चाहिए ताकि पूरी जानकारी मिल सके।

वहीं इन सवालों के जवाब में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा था कि केंद्र सरकार की ओर से जानकारी नहीं दी जाती है। मांडविया ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोरोना के आंकड़ों को छिपाने की कोई वजह नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ आंकड़ों का संकलन ही करती है, जो राज्यों की ओर से पेश किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि हर दिन राज्य सरकारों की ओर से जो आंकड़े दिए जाते हैं, उन्हें ही कंपाइल करके अगले दिन सुबह केंद्र सरकार की ओर से पेश किया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,484,605Deaths: 422,022
x

COVID-19

World
Confirmed: 195,344,724Deaths: 4,179,566