Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

मुनव्वर राणा को लेकर यूपी के मंत्री का विवादित बयान, भारतीयों के खिलाफ खड़े होने वाले एनकाउंटर में मारे जाएंगे

0 878,652

योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया में मीडिया से बात करने के दौरान शायर मुनव्वर राणा को लेकर विवादित बयान दिया है। आनंद स्वरूप का कहना है कि जो भी भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुन्नवर राणा उन लोगों में से है, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और देश को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल रहे। ऐसे में जो भी लोग भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे।

बता दें कि हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह राज्य छोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है। मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसी पार्टियां ध्रुवीकरण के मसले को बल देकर चुनाव लड़ना चाहती हैं।

मंत्री का बसपा नेता पर भी आनंद स्वरूप ने बोला हमला
आनंद स्वरूप शुक्ला ने बसपा नेता सतीश मिश्रा पर भी हमला बोला है। सतीश मिश्रा ने हाल ही में अयोध्या में रामलला के दर्शन किए जिसपर आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि कांशीराम जी ने अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, ऐसे में अब मायावती जी को जवाब देना चाहिए कि उनके लोग अयोध्या में क्या कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,484,605Deaths: 422,022
x

COVID-19

World
Confirmed: 195,344,724Deaths: 4,179,566