Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Kundali Bhagya: प्रीता की प्रेग्नेंसी को लेकर करण हुआ खुश, अब शर्लिन करेगी अजन्मे बच्चे को मारने की कोशिश!

0 98,795

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का टीवी शो ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagaya)’ में इन दिनों काफी हंगामा मचा हुआ है। एक तरफ जहां लूथरा हाउस में शर्लिन (रूही चतुर्वेदी) और पृथ्वी (संजय गगनानी) हर रोज कोई न मुसीबत खड़ा परिवार के विश्वास की धज्जियां उड़ा रहे हैं तो वहीं इस परिवार में एक नई खुशी आने वाली है, जिसका इंतजार प्रीता और करण सालों से कर रहे थे।

अब तक आने देखा

अबतक के एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता की प्रेग्नेंसी को लेकर लूथरा हाउस में खुशी का माहौल है लेकिन शर्लिन इससे बेहद खफा है। क्योंकि शर्लिन का लगता है कि प्रीता की वजह से उसका मिसकैरिज हुआ था और मां नहीं बन सकी। अब प्रीता की प्रेग्नेंसी की खबर ने उनके अतीत को याद दिया और वह बदला लेने की बात कहती है। बीते एपिसोड में शर्लिन,पृथ्वी से कहती है कि वह प्रीता के अजन्मे बच्चे को मार देगी। हालांकि पृथ्वी उसे शांत होने और चालाकी से सोचने के लिए कहता है, लेकिन शर्लिन उसका फोन काट देती है ।

क्या वाकई में जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हैं प्रीता

अब आने वाले एपिसोड में प्रीता की मां बनने की खुशी के बीच परिवार के लोग दादी का जन्मदिन मनाएंगे और करण और प्रीता को अपने बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा है। इसी बीच प्रीता जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हैं ये जानकर करण और प्रीता हैरान होंगे। वहीं शर्लिन एक नया ड्रामा क्रिएट कर इस खुशी में खलल डालने की कोशिश करेगी जो सबसे ज्यादा असर प्रीता और करण की लाइफ पर पड़ेगा।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155