Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

द फैमिली मैन की सुचि प्रियमणि की शादी नहीं है वैध, पति मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने लगाए आरोप

0 767,882

प्रियमणि की मुस्तफा राज से शादी वैलिड नहीं है। मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा ने इसे अवैध बताया है। उनका कहना है कि मुस्तफा ने उन्हें ऑफिशली तलाक नहीं दिया है। मुस्तफा और आयशा 2013 में अलग हो चुके हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं प्रियमणि ने 2017 में मुस्तफा से शादी की थी।

मुस्तफा बोले, पैसे वूसलने की चाल
द फैमिली मैन की ऐक्ट्रेस प्रियमणि की शादी को उनके पति की पहली वाइफ ने चैलेंज किया है। मुस्तफा राज की पत्नी आयशा का दावा है कि वह अभी भी उनकी पत्नी हैं। वहीं मुस्तफा का कहना है कि यह पैसे वसूलने की कोशिश है। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, मुस्तफा का कहना है, मेरे खिलाफ लगे चार्जेज झूठे हैं। मैं बच्चों के रहन-सहन का पैसा नियमित रूप से आयशा को भेजता हूं। वह सिर्फ निकलवाने की कोशिश कर रही हैं। मुस्तफा ने सवाल किया कि उन्होंने ये सारे इल्जाम, जिसमें घरेलू हिंसा भी शामिल है, लगाने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया?

आयशा ने बताया क्यों कर दी इतनी देर
वहीं आयशा का कहना है, मुस्तफा अभी भी मेरे पति हैं। मुस्तफा और प्रियमणि की शादी वैलिड नहीं है। हमने डिवोर्स तक फाइल नहीं किया और प्रियमणि से शादी के वक्त उन्होंने कोर्ट को बताया कि वह कुंवारे हैं। इतनी देर क्यों कर दी, इस पर उन्होंने कहा, दो बच्चों की मां होकर आप कर भी क्या सकते हो? आपस में ही सुलझाने की कोशिश करते हैं लेकिन जब बात नहीं बनती तो कुछ कदम उठाने पड़ते हैं।

मुस्तफा को लकी चार्म मानती हैं प्रियमणि
प्रियमणि ‘द फैमिली मैन’ सीरीज में काम करके हिंदी दर्शकों के बीच भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। वह विद्या बालन की सेकंड कजन हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वह मुस्तफा को अपना लकी चार्म हता चुकी हैं। उन्होंने कहा था, मैं शादी के बाद काफी बिजी हो गई हूं, इसलिए मुझे लगता है कि मुस्तफा मेरे लकी चार्म हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,484,605Deaths: 422,022
x

COVID-19

World
Confirmed: 195,344,724Deaths: 4,179,566