Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

‘हप्पू की उलटन पलटन’ में दिखेगी इच्छाधारी नागिन, होगी दो नए ऐक्टर्स की एंट्री

0 777,005

मेकर्स शोज में लोगों का इंट्रेस्ट बरकरार रखने के लिए कुछ न कुछ बदलाव करते रहते हैं। अब एंडटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में भी नयापन देखने को मिलेगा। व्यूअर्स को गुदगुदाने वाले इस सिटकॉम में अब दो नए कलाकारों की एंट्री होने जा रही है। मजेदार बात है कि ट्रैक में मजेदार ट्विस्ट भी आने वाला है। खूबसूरत ऐक्ट्रेस रिद्धि गुप्ता एक इच्छाधारी नागिन बनेंगी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगभग दो दशक पूरे कर चुके बेहद प्रतिभाशाली कलाकार सुमित अरोड़ा एक इनकम टैक्स अफसर के रूप में नजर आएंगे।

रिद्धि की विश थी नागिन बनना
सुमित अरोड़ा के किरदार का नाम होगा इंदर तरनेजा। इन नए किरदारों को अलग-अलग ट्रैक्स में प्रस्तुत किया जाएगा, जिससे इस शो का मजा बढ़ जाएगा!
इच्छाधारी नागिन के अपने किरदार और ‘मैं तेरी दुश्मन’ के बारे में रिद्धि गुप्ता ने बताया, ‘बतौर एक ऐक्टर, मैं हमेशा नागिन का रोल करना चाहती थी। मुझे नागिन की रंगीन और सुंदर कॉस्ट्यूम, आई लेंस और चाल इतनी पसंद है कि जैसे ही यह रोल मुझे ऑफर हुआ, मैंने झट से हां कर दी।

नागिन लेगी नाग की मौत का बदला

हप्पू की उलटन-पलटन मेरे फेवरिट कॉमेडी शोज में से एक रहा है और उसमें काम मिलना किसी सम्मान से कम नहीं है। जब हप्पू और कमलेश एक इच्छाधारी नाग पर अपनी बाइक चढ़ा देंगे, तब मैं उन्हें डराती दिखूंगी और जैसा कि कहा जाता है, इच्छाधारी नागिन बदला लेकर ही रहती है। मुझे याद है जब मैंने अपनी मां के साथ नगीना फिल्म देखी थी और कल्पना की थी कि अगर मैं नागिन होती, तो कैसी दिखती, और आखिरकार मुझे इसका गोल्डेन चांस मिल ही गया।
अजय देवगन की तरह रेड करेंगे सुमित
कुल मिलाकर यह एक अलग अनुभव था और शो के कास्ट और क्रू के साथ मुझे बहुत मजा आया। उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह अवतार पसंद आएगा और मैं इसका इंतजार कर रही हूँ। वहीं एक डेडिकेटेड इनकम टैक्स अफसर इंदर तरनेजा की भूमिका निभा रहे सुमित अरोड़ा ने अपने रोल के बारे में बताया, इंदर का किरदार हप्पू की उलटन पलटन में खूब सारा ड्रामा लेकर आएगा, क्योंकि वह हप्पू के घर में छापा मारेगा! पूरे घर को सील कर दिया जाएगा और इंदर इस परिवार के हर कदम पर नजर रखेगा। उसे पता है कि उसके पास कितनी ताकत है और वह इस ताकत का पूरा इस्तेमाल करता है, जैसा कि रेड फिल्म में अजय देवगन ने अमय पटनायक का किरदार निभाते समय किया था।

शुरू में नर्वस थे सुमित
मुझे यह मजेदार और मनोरंजक शो देखना पसंद है और मैं शुरू में बहुत नर्वस था, क्योंकि इसमें कुछ एक्टर्स बेहतरीन टैलेंट वाले हैं। लेकिन मेरी किस्मत अच्छी है कि सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स बहुत सपोर्टिव और प्यार देने वाले थे, जिससे मेरी घबराहट पॉजिटिव एनर्जी में बदल गई और उस एनर्जी को दर्शक जल्दी ही छोटे पर्दे पर देखेंगे।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908