Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

चल रही थी शादी की तैयारी, पर दूल्हे को ही ले भागी घोड़ी, बाइक लेकर ढूंढने निकले लोग

0 7,878,269

सोशल मीडिया पर कमाल की चीजें वायरल हो जाती है। जो चीजें हम कभी हकीकत में नहीं देख पाते वे चीजें ऑनलाइन वीडियो में देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। असल में यह वीडियो एक दूल्हे का है जो बारात ले जाने के लिए तैयार है और घोड़े पर बैठा है। बैंड-बाजा बज रहा है. सब कुछ अच्छा है। लेकिन अचानक ही कुछ ऐसा हो जाता है कि सब हैरान रह जाते हैं और अपनी हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाते हैं।

असल में इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस घोड़ी पर दूल्हा बैठा होता है, वह बैंड-बाजे का शोर सुनकर बहक जाती है और दूल्हे को लेकर कहीं दूर दौड़ पड़ती है। घोड़ी का मालिक उसे रोकने की लाख कोशिश करता है लेकिन वह नाकामयाब साबित होता है। घोड़ी दूल्हे को लिए दौड़ पड़ती है, इस बीच दूल्हे ने घोड़ी से उतरनी की बहुत कोशिश की लेकिन वह नीचे नहीं उतर पाया।

यहां देखें वायरल वीडियो:

घोड़ी के दूल्हे को लेकर दौड़ने के बाद पूरी बारात गाड़ी और मोटरसाइकिल लेकर दूल्हे की तलाश में निकल पड़ती है। बाद मे ंपता चलता है कि घोड़ी और दूल्हा दोनों ही सही सलामत हैं और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। भारतीय शादियों में अक्सर इस तरह के मजेदार किस्से देखने को मिलते हैं। इससे पहले गुस्साई दुल्हन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें दुल्हन, दूल्हे के दोस्तों के दिए गिफ्ट को देकर नाराज हो जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908