Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

TRP Week 28: शिल्पा शेट्टी का शो ‘सुपर डांसर’ टॉप 5 से बाहर, ‘अनुपमा’ फिर से पहले नंबर पर

0 6,577,886

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क इंडिया ने 28वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते कुछ शोज को दर्शकों ने पहले जितना प्यार दिया तो वहीं कइयों की टीआरपी में गिरावट देखी गई।

अनुपमा
रुपाली गांगुली का सीरियल ‘अनुपमा’ लगातार पहले नंबर पर काबिज है। स्टार प्लस पर प्रसारित यह शो दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर बांधे रखने में कामयाब रहा है। रुपाली गांगुली के अलावा इसमें सुधाशुं पांडे, मदालसा शर्मा और निधि शाह की मुख्य भूमिका है।

गुम है किसी के प्यार में
सई और विराट की लव स्टोरी लोगों पसंद आ रही है, जिसकी वजह से ‘गुम है किसी के प्यार में’ दूसरे नंबर है। सीरियल में नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा और दीपिका सिंह अहम किरदार में हैं। शो में सई पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया था लेकिन वह खुद को घरवालों के सामने सही साबित करने में कामयाब रहती हैं। यह सीरियल भी स्टार प्लस पर दिखाया जाता है।

इमली
स्टार प्लस का एक और कार्यक्रम ‘इमली’ तीसरे नंबर पर है। शो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ‘इमली’ सर्वश्रेष्ठ बहू की प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।

इंडियन आइडल 12
सोनी टीवी पर प्रसारित ‘इंडियन आइडल 12’ भले ही विवादों में घिरा हो लेकिन यह उतना ही पसंद भी किया जा रहा है। शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है। उससे पहले हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ा सितारा नजर आ रहा है जिसने शो की टीआरपी बढ़ा दी है। ‘इंडियन आइडल 12’ चौथे नंबर पर रहा।

ये हैं चाहतें
शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को इस हफ्ते झटका लगा है और यह टॉप 5 से बाहर हो गया है। इस हफ्ते पांचवें नंबर पर सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ ने ले ली है। इसमें अकबर काजी और शरगुल कौर लीड रोल में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908