Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

राज कुंद्रा विवाद के बीच फंसे करण कुंद्रा, लोग बोले- रोडीज वाला बंदा पोर्न बना रहा है?

0 967,690

टीवी के जाने-माने एक्टर करण कुंद्रा को इन दिनों सबके सामने अपनी इमेज खराब होने की चिंता सता रही है। जो कि उनके सरनेम यानी ‘कुंद्रा’ को लेकर हो रहे कंफ्यूजन से जुड़ा हुआ है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि लोग उन्हें सरनेम की वजह से गलती से राज कुंद्रा समझ रहे हैं। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा से जुड़े विवाद का असर एक्टर करण कुंद्रा पर पड़ने लगा है। उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कई जगह उन्होंने ऐसी हेडलाइन पढ़ी है जिसमें लिखा है कि ‘करण कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया’।

जब ट्विटर देखा तो…

करण कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘सिर्फ मेरी तस्वीरें ही नहीं बल्कि कई लोगों ने मेरा नाम भी इस्तेमाल किया। एक सुबह मैंने जागने के बाद ट्विटर खोला तो देखा कि कई लोगों को ये लगा कि असल में मैं ही हूं जो इस विवाद में फंसा हूं, ये लोग मुझे टैग करते हुए मेरे बारे में ट्वीट कर रहे थे। मुझे काफी वक्त लगा ये समझने में कि आखिर हुआ क्या था और ये कि असल में ये विवाद राज कुंद्रा से जुड़ा था’।

भद्दे कमेंट्स कर रहे लोग

करण ने बताया कि जहां एक तरफ कई लोग ये समझ गए कि ये गलती से हो रहा है तो कई लोग मेरा ही नाम लगाते दिखाई दिए। एक्टर ने कहा कि इसके कारण उन्हें कई लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा। करण का कहना है कि ये पहले भी हुआ है, जब किसी ने उन्हें शिल्पा शेट्टी का पति बता डाला था। तब उन्होंने इस बात को काफी हल्के तरीके से लिया था। लेटेस्ट विवाद को लेकर करण कहते है कि पहले वो इसे इग्नोर करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब उन्हें बेहद गुस्सा आने लगा है।
लोगों ने कहा- रोडीज वाला बंदा…

एक्टर का कहना है कि ‘कई लोगों ने इसे पढ़ा होगा। मेरे पास आर्टिकल के स्क्रीनशॉट हैं। छोटे शहर में अगर कोई ये पढ़ता है और वो न्यूज अपडेट्स नहीं पढ़ता है तो वो पूरी जिंदगी ये ही सोचेंगे कि वो मैं ही हूं’। एक्टर ने कहा कि ऐसे भी पोस्ट किए गए हैं, जिसमें लिखा है- ‘ये रोडीज करने वाला बंदा पोर्न बना रहा है’।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908