Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

अजय देवगन की ‘सिपाही’ कविता सुन रो पड़े अक्षय कुमार, बोले- ‘किस-किस बात पर दिल जीतोगे यार’

0 76,878,794

अजय देवगन ने ‘सिपाही’ कविता के जरिए भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि दी है। कविता भावुक कर देने वाला है, जिसमें वह जवानों की शहादत को बयां करते हैं।

जवानों को श्रद्धांजलि
भारतीय सेना की बहादुरी को दिखाती अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर में इसी कविता की लाइनें अजय देवगन की आवाज में सुनाई दी थी- ‘मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद ये शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।‘
अब अजय देवगन ने 2 मिनट 3 सेकेंड की यह पूरी कविता रिलीज कर दी है।

भावुक हुए अक्षय कुमार
उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं कि ‘मैं असल जिंदगी में अपनी भावनाएं आसानी से व्यक्त नहीं कर पाता लेकिन मेरी आंखों में आंसू आ गए। अजय देवगन मुझे नहीं पता था कि तुम इतनी अच्छे कवि हो। किस किस पात पे दिल जीतोगे यार?’ हालांकि अक्षय कुमार को कुछ देर बाद अपने ट्वीट में करेक्शन करना पड़ा। उन्हें लगा था कि कविता अजय देवगन ने लिखी है लेकिन इसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है। अक्षय ने ट्वीट किया, अभी पता चला कि इतनी दिल को छूने वाली कविता बेहद टैलंटेड मनोज मुंतशिर ने लिखी है और नरेशन अजय देवगन का है।

कब आएगी फिल्म
‘भुज’ में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, शरद केलकर और नोरा फतेही की मुख्य भूमिका है। फिल्म को टीसीरीज और अजय देवगन फिल्म्स ने मिलकर प्रस्तुत किया है। इसके निर्देशक अभिषेक दुधैया हैं। फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908