Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

सलमान खान के बाद कटरीना कैफ ने जोर-शोर से शुरू की ‘टाइगर 3’ की ट्रेनिंग, देखें वायरल वीडियो

0 476,592

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म जासूसी थ्रिलर ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म से जुड़े कई सारे अपडेट हर रोज आते रहते हैं। हाल ही में सलमान खान को इस फिल्म के लिए जिम में पसीना बहाते देखा गया था। अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानि कटरीना कैफ का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रेनिंग लेती हुई दिख रही हैं। वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

एक्शन करते दिखीं कटरीना
वीडियो में कटरीना कैफ एक्शन मोड में गजब दिख रही हैं। वह वीडियो में भी स्टंट तो कभी एक्साइज करती देखी जा सकती हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि वह फिर से फिल्म में अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगी। इस कड़ी में उनकी कड़ी मेहनत और लगन साफ झलक रहा है। ट्रेनिंग वीडियो शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं, हैशटैग वर्क! वास्तव में मैं उन अमेजिंग टीचर्स और ट्रेनर्स के बिना कुछ भी नहीं कर सकती, जो मेरे साथ इतने धैर्य से काम करते हैं.. कुलदीप शशी ️हर रोज कुछ नया सीखाते हुए ”

एक्शन से भरपूर होगी टाइगर-3
रिपोर्ट की मानें तो कटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में एक पाकिस्तानी एजेंट बनकर दमदार एक्शन करतीं नजर आएंगी। जिसके लिए वह इतनी मेहनत कर रही हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट की दावा है कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने कुछ ‘बेहद जोखिम भरे एक्शन दृश्यों’ की योजना बनाई है।

कटरीना की आने वाली फिल्में
‘टाइगर 3’ कटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी ‘टाइगर जि़ंदा है’ 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। अब कटरीना कैफ के काम की बात करें तो, फिलहाल अभिनेत्री बैक टू बैक अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। टाइगर -3 के बाद वह फिल्म ‘फोन बूथ’ और सूर्यवंशी में नजर आएंगी।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908