Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

परिजन कर रहे थे छात्रा का शव मिलने का दावा, जिंदा खोज लायी बिहार पुलिस… जानें पूरा मामला

0 466,596

आरा शहर से जिस अगवा स्कूली छात्रा के परिजन उसका शव मिलने का दावा कर रहे थे, पुलिस उस छात्रा को जिंदा खोज लायी है। पुलिस ने उस छात्रा को हैदराबाद से बरामद किया है। उसके साथ शहर के ही रहने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ और छात्रा का 164 का बयान दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी है। एसपी विनय तिवारी मंगलवार को इस मामले का खुलासा कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को पूरी जानकारी दी जायेगी। बता दें कि एक जून को शहर के विष्णु नगर से एक स्कूली छात्रा गायब हो गयी थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला। इसके बाद पांच जून को उसकी मां ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। इस बीच 13 जुलाई को इमादपुर के सहियारा नहर से एक किशोरी का शव बरामद किया गया। शव बोरे में बंद था, जिससे हत्या की आशंका जतायी जा रही थी। छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी और शव का फोटो मिला। तब परिजनों ने शव छात्रा का होने का दावा किया।

इसे लेकर परिजन 19 जुलाई को एसपी से मिले और शव की पहचान करने का दावा करते हुए हत्या किये जाने का आरोप लगाया गया। आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग भी की। इसके बाद एसपी विनय तिवारी ने संबंधित अफसरों को पूरे मामले की जांच कर तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। इधर, इस मामले ने जब तूल पकड़ा, तो पुलिस ने आनन-फानन में तफ्तीश शुरू कर दी। इस क्रम में पुलिस ने छात्रा को हैदराबाद से बरामद कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908