Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक की बेटी का मर्डर करने वाले आरोपी ने कुबूला जुर्म, बर्बरता से की थी हत्या

0 487,716

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक की बेटी नूर मुकादम की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी जहीर जाफर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पाकिस्तानी समाचारपत्र डॉन ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी। एक जांच अधिकारी ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया कि आरोपी ने सोमवार की रात पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल किया। उन्होंने कहा, “ जाफर का बयान दर्ज किया जा रहा है और सीआरपीसी 164 के तहत बयान दर्ज करने के लिए उसे मजिस्ट्रेट के सामने भी पेश किया जायेगा।”

पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि जांचकतार्ओं को पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मिले हैं। फुटेज में नूर को पहली मंजिल से कूदकर और मुख्य द्वार की ओर दौड़ते हुए घर से भागने की कोशिश करती नजर आ रही है। गेट बंद होने पर महिला खुद को गार्ड के कमरे में छुपा लेती है। बाद में आरोपी को कमरे में घुसते और घर में वापस खींचते हुए देखा जा सकता है।

इस बीच पाकिस्तान में अमेरिकी दूतावास के कर्मचारियों ने सोमवार को जहीर जाफर से मुलाकात की।दूतावास ने पुलिस से आरोपी से मिलने का अनुरोध किया था क्योंकि वह अमेरिका और पाकिस्तान का दोहरा नागरिक था। एक पुलिस अधिकारी ने दूतावास के अधिकारियों को मामले और अब तक की प्रगति के बारे में जानकारी दी।
अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता हीथर ईटन ने गोपनीयता का हवाला देते हुए बातचीत का विवरण देने से इंकार किया है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण कोरिया और कजखस्तान में पाकिस्तान के राजदूत रहे शौकत मुकादम की बेटी नूर की गत मंगलवार को इस्लामाबाद शहर के एफ-7 इलाके के एक घर में हत्या कर दी गयी थी। उसकी हत्या के आरोपी जहीर जफर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908