Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

VIDEO: दिशा परमार से फैन ने पूछा सिंदूर क्यों नहीं लगाती हो? राहुल वैद्य की ओर इशारा करके दिया दिलचस्प जवाब

0 5,767,688

रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य जश्न के मूड में हैं क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। सिंगर ने इसके लिए अपने फैंस को बहुत ही शानदार तरीके से धन्यवाद कहा है। इसके अलावा सिंगर अपनी वाइफ दिशा परमार के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू भी हुआ। लेकिन इसी बीच एक फैन ने दिशा के लुक पर देखकर कुछ ऐसा सवाल कर दिया, जिसका जवाब देना दोनों पर भारी पड़ गया।

राहुल वैद्य के इंस्टाग्राम पर हुए 20 लाख फॉलोअर्स

दरअसल, राहुल ने इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए अपने घर को बहुत ही शानदार तरीके से सजाया और फिर डबल लेयर केक कटिंग कर इस पल को सेलिब्रेट किया है। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी एक झलक फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “इसे 20 लाख परिवार बनाने के लिए धन्यवाद! आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया है वह किसी भी संख्या से परे है।

लाइव सेशन में फैंस ने पूछा दिशा शादी के बाद सिंदूर क्यों नहीं लगा रही हैं?

इसके बाद राहुल इंस्टाग्राम पर लाइव होकर अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए एक सेशन किया। इस दौरान उनके साथ उनकी लव मेट दिशा परमार भी थी। लाइव सेशन के शुरुआत के पहले दिशा और राहुल मस्ती करते दिखे हालांकि बाद में अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि दिशा शादी के बाद सिंदूर क्यों नहीं लगा रही हैं? इसपर दिशा हसंते हुए कहती हैं, ” इन्होंने लगाया ही नहीं, दिशा पति राहुल की तरफ इशारा कहती हैं इनके पास टाइम ही नहीं है, जबकि ‘इन्होंने ‘बिग बॉस’ में वादा किया था कि, ये हर दिन मुझे सिंदूर लगाएंगे।’ हालांकि फिर वह अपने हाथ का लाल चुड़ा दिखाते हुए कहती हैं कि देखा मैंने पहना हुआ है।

दिशा से फैंन ने की शादी की अंगूठी दिखाने की डिमांड

इसके बाद एक अन्य प्रशंसक ने दिशा को अपनी शादी की अंगूठी दिखाने के लिए कहा। इस मांग पर हैरान दिशा ने कहा कि उन्होंने इसे नहीं पहना है। राहुल यह जानकर हैरान कहते हैं कि “शादी की अंगूठी भी नहीं पहचान तुमने। हे भगवान्!”। दिशा ने जवाब देते हुए कहा, “बेबी मैं काम कर रही थी ना तो मैंने उतर के रख दी थी। फिर मैं पहनना भूल गई।” दिशा फिर कैमरे की तरफ देखती हैं और कहती हैं कि “सुनो आप लोग हमारा 11वें दिन पे लड़ाई करवा दोगे (हंसते हुए)।” इस बीच, राहुल ने मजाकिया अंदाज में कहा, “आजकल की बिवियां।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908