Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

राज कुंद्रा ने लॉकडाउन में 5 महीने के अंदर पोर्न वीडियोज से कमाए 1.17 करोड़, 2023 तक था बड़ा टारगेट

0 756,888

पोर्न वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 19 जुलाई को उनकी गिरफ्तारी हुई थी। तब से लेकर अब तक कई चौंकाने वाली बातें सामने आ चुकी हैं। राज कुंद्रा के ऐप बिजनस से होने वाली कमाई को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक 2023 तक उनका लक्ष्य 34 करोड़ रुपये कमाने का था। बीते साल 5 महीने में उन्होंने 1.17 करोड़ रुपये कमाए थे।

एंड्रॉइड यूजर्स की कमाई और ज्यादा
मुंबई पुलिस के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी के पति ने लॉकडाउन के दौरान अपने ऐप हॉटशॉट्स के सब्सक्राइबर्स से 1.17 करोड़ रुपये कमाए। उनकी ये कमाई अगस्त से लेकर दिसंबर 2020 की है। पुलिस ने ये भी बताया कि ये कमाई ऐप्पल ऐप स्टोर की है। वहीं गूगल प्ले के मोबाइल फोन ऐप की कमाई का पता लगना बाकी है। पुलिस का अंदाजा है कि राज कुंद्रा ने प्ले स्टोर से काफी ज्यादा पैसे कमाए होंगे क्योंकि एंड्रॉइड फोन के यूजर्स काफी ज्यादा हैं।

2023 तक था 34 करोड़ का टारगेट
मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल का ये भी दावा है कि राज कुंद्रा के घर से भारी मात्रा में डेटा जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने काफी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और स्टोरेज डिवाइसेज अपने कब्जे में ली हैं। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि राज कुंद्रा के अडल्ट फिल्म ऐप से काफी कमाई हो रही थी। उनका टारगेट 2023 तक 34 करोड़ रुपये कमाने का प्रॉफिट कमाने का था। राज कुंद्रा का ऐप सिर्फ पेड सब्सक्राइबर्स के लिए था। इसमें पोर्न कॉन्टेंट दिखाया जाता था। ये वीडियोज मुंबई के आसपास के इलाकों में शूट किए जाते थे।

कंपनी चलाने वाला बन गया गवाह
पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा ने फरवरी 2019 में एक कंपनी खोली जिसका नाम Arms Prime Media Pvt Ltd रखा। इसमें उनके साथी सौरभ कुशवाहा भी थे। छह महीने बाद उन्होंने एक फोन ऐप डिवेलप किया जिसका नाम Hotshots था। इस ऐप को Kernin Ltd को 18.62 लाख में बेच दिया। ये कंपनी राज कुंद्रा के लंदन बेस्ड बहनोई प्रदीप बख्शी की थी। दिसंबर 2019 में राज कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम से भी रिजाइन कर दिया। इस कंपनी को संजय त्रिपाठी नाम का शख्स चलाने लगा, जो अब इस केस का गवाह है।

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीनचिट
वहीं इस मामले में शिल्पा शेट्टी का अभी तक कोई ऐक्टिव रोल सामने नहीं आया है। हालांकि पुलिस की तरफ से शिल्पा को क्लीनचिट नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि रिपोर्ट्स हैं कि जब पुलिस राज कुंद्रा को घर लेकर गई तो शिल्पा की उनसे बहस हुई थी। शिल्पा ने राज से कहा था कि उन्हें ये सब करने की क्या जरूरत थी। परिवार की इतनी बदनामी हो रही है और कई प्रोजेक्ट्स शिल्पा के हाथ से जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908