Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

FIR मामले में श्वेता तिवारी को कोर्ट से मिली राहत? NOC में अभिनव के फर्जी सिग्नेचर से जुड़ा है मामला

0 58,976,800

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का विवाद आए दिन सुर्खियां बटोरता दिखाई दे जाता है। बीते दिनों जब श्वेता शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए केप टाउन गई थीं तो अभिनव के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई दिए थे। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि श्वेता पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी, उन पर आरोप था कि कोर्ट के आदेश के खिलाफ श्वेता देश से बाहर गई थीं। अब इस मामले में एक नई रिपोर्ट सामने आ रही है। जिसके मुताबिक कोर्ट से श्वेता को बड़ी राहत मिली है।

NOC से जुड़ा है मामला

श्वेता तिवारी ने बीते दिनों ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ के शूट से वापस लौटी हैं। वहीं, इसके बाद एक बार फिर से उनकी निजी लाइफ सुर्खियों में आ गई है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो श्वेता तिवारी पर 2021 में 2017 के आरोप को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी। इस रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से कहा गया है कि ‘ये सही है कि 2021 में एक FIR दर्ज की गई थी जो 2017 में किए गए ऑफेंस को लेकर थी। जो अभिनव के फर्जी एनओसी को लेकर था जिसमें उनके नाबालिग बेटे को UK यात्रा करने की इजाजत दी गई थी। सूत्र ने आगे कहा कि अभिनव के मुताबिक एनओसी पर श्वेता ने फर्जी तरीके से उनके साइन कर लिए थे। जो काफी अजीब है क्योंकि अभिनव ने इसी साल आगे आकर एक दूसरा एनओसी दिया था जो बेटे के उसी देश में यात्रा करने के वीजा को लेकर था’।

जारी है पति पत्नि का विवाद

इस रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने श्वेता ने 2017 फर्जी तरीके से किए थे, तो अभिनव ने 2021 तक FIR दर्ज कराने का इंतजार क्यों किया? सूत्र की मानें तो सेशन कोर्ट ने श्वेता तो FIR मामले में जमानत देदी थी। वहीं, इन सबके बीच श्वेता और अभिनव के बीच विवाद जारी है। मई महीने में श्वेता ने अभिनव का एक चौंका देने वाला वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रेयांश को श्वेता की गोद से छीनते दिखाई दे रहे थे।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908