Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

वीआईपी में टूट की अटकलों पर भड़के मुकेश सहनी, बोले-पर्दे के पीछे से कोशिश हुई तो पर्दे में ही लगा दूंगा आग

0 567,692

बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन एनडीए बैठक का बहिष्‍कार करने के बाद जेडीयू-बीजेपी की ओर से लगातार मिल रही नसीहतों और महागठबंधन की ओर से ऑफर के बीच विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि उनकी पार्टी के विधायक पूरी मजबूती के साथ उनके साथ खड़े हैं। उन्‍होंने कहा कि पर्दे के पीछे से कोई इन्‍हें तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह पर्दे में ही आग लगा देंगे। पिछले दिनों पार्टी विधायक डॉ.राजू कुमार सिंह द्वारा एनडीए बैठक में शामिल न होने के फैसले का विरोध किए जाने पर उन्‍होंने कहा कि वीआईपी में सभी को बोलने की आजादी है। कोई भी अपनी राय रख सकता है।

गौरतलब है कि बिहार में एनडीए के सहयोगी के तौर पर बतौर पशुपालन मंत्री सरकार में शामिल मुकेश सहनी पूर्व सांसद फूलन देवी की प्रतिमा यूपी में नहीं लगा पाने के बाद योगी सरकार के खिलाफ हमला बोलकर सुर्खियों में हैं। उनकी पार्टी मानसून सत्र के पहले दिन आयोजित एनडीए विधायक दल की बैठक में भी शामिल नहीं हुई। मुकेश सहनी के इस स्‍टैंड के बाद उन्‍हें जेडीयू और भाजपा की ओर से लगातार नसीहतें मिल रही हैं। और तो और उनकी अपनी पार्टी वीआईपी के विधायक डॉ.राजू सिंह ने भी उनके फैसले को गलत ठहरा दिया था। वहीं मुकेश सहनी को विपक्ष की ओर से ऑफर भी मिल रहे हैं। उनकी नाराजगी को देखते हुए बिहार में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने उन्हें महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है।

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने ललकारने के अंदाज में कहा कि यदि मुकेश सहनी में थोड़ी बहुत भी गैरत बची है तो उन्हें एनडीए से तत्काल नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ आ जाना चाहिए। इस बीच जेडीयू और भाजपा की ओर से मिल रही नसीहतों और वीआईपी में टूट की अटकलों पर भड़के मुकेश सहनी ने स्‍पष्‍ट किया है कि उनके विधायक उनके साथ मजबूती से खड़े हैं और यदि कोई छिपे तरीके से उन्‍हें तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह मुंहतोड़ जवाब देंगे।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908