Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

स्कूल खुलते ही प्रिंसिपल की कुर्सी पर बैठ गया बंदर, किसी तरह भागा

0 4,545,583

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर प्रिंसिपल की कुर्सी पर जाकर बैठ गया। इतना ही नहीं काफी मशक्कत के बाद वह बंदर वहां से भगाया गया। इस दौरान स्कूल के आस पास बंदरों का जमावड़ा नजर आया।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक यह घटना ग्वालियर के एक सरकारी स्कूल की है। स्कूल खुलते है वहां बंदरों की एक टोली पहुंच गई। जिसके बाद बंदरों ने स्कूल में खूब उत्पात मचाया। क्लास रूम और प्रिंसिपल के ऑफिस तक बंदर पहुंच गए। हद तो तब हो गई जब एक बंदर ने प्रिंसिपल की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया। प्रिंसिपल की कुर्सी खाली कराई गई और बंदर को भगाया गया।

बताया गया कि लंबे समय बाद 11वीं और 12वीं के स्कूल शुरू होने पर प्रवेश लेने के लिए छात्र और उनके अभिभावक भी पहुंचे थे। स्कूल खुलते ही यहां करीब पांच-छह बंदरों का दल भी पहुंच गया और छोटे बंदरों ने प्रिंसिपल के कमरे में धावा बोल दिया। हालांकि किसी तरह उनको वहां से भगाया गया।

एक छात्र ने इन्हें रास्ते से हटाने की कोशिश की तो एक बंदर ने उसे पैर में काट लिया। वहीं, छात्र को बचाने के दौरान बंदर ने अभिभावक के पैर में भी काट लिया। घटना के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने बंदरों को पकड़ने के लिए वन विभाग से संपर्क करने की बात कही है।

स्कूल स्टाफ के साथ ही छात्रों ने बताया कि बंदरों का झुंड अक्सर आता रहता है, उत्पात मचाने के साथ ही ये बंदर लोगों को काटकर घायल भी कर देते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर लोगों को बंदर का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं। यहां देखें वीडियो..

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908