Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

लड़की के मोबाइल पर आया मैसेज, ‘कुत्ते के पट्टे पर मिला आपका नंबर’

0 567,689

एक लड़की के मोबाइल पर ऐसा मैसेज आया कि उसे देख वो हैरान हो गई। उधर से एक युवक ने मैसेज किया कि उन्हें बाहर घूमना चाहिए, मुझे आपके कुत्ते के कॉलर से आपका फोन नंबर मिला है। उसे पालतू बनाने के लिए धन्यवाद। अब हमें साथ में बाहर घूमना चाहिए।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है. ‘द मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अपने कुत्ते के साथ पार्क में टहल रही थी, कुत्ते के पट्टे में महिला का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। एक शख्स ने वहीं से कुत्ते के पट्टे से मोबाइल नंबर निकालकर नोट कर लिया।

इसके बाद शख्स ने एक संदेश भेजा जिसमें उसने लिखा कि मुझे आपके कुत्ते के कॉलर से आपका फोन नंबर मिला है। उसे पालतू बनाने के लिए धन्यवाद। हमें बाहर घूमना चाहिए। इसके बाद कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने फिर मैसेज किया।

करीब सात घंटे बाद किए गए अपने दूसरे मैसेज में उसने लिखा कि यदि आप नहीं चाहते कि लोग आपको टेक्स्ट करें तो उसके कॉलर पर आपका नंबर भी क्यों है? ऐसी भी क्या चिढ़ है। इस पूरे मैसेज का स्क्रीनशॉट उस लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए मैसेज करते हुए शख्स पर भड़क गए तो कई लोगों ने लिखा कि आपको अपना नंबर शेयर नहीं करना चाहिए था। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि कुत्ते के कॉलर पर लोग अपना नाम, पता और फोन नंबर लिख देते हैं ताकि अगर कुत्ता गुम हो जाए तो यह काम आ जाए।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908