Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

अश्लेषा नक्षत्र में आने वाले हैं सूर्य, इन 4 राशि वालों की बेहतर हो सकती है आर्थिक स्थिति

0 677,890

ज्योतिष शास्त्र में सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन भी काफी महत्वपूर्ण माना गया है। हिंदू पंचांग के अनुसार, बीते 6 जुलाई 2021 को सूर्य पुनर्वसु नक्षत्र में गोचर कर रहे थे। इसके बाद 20 जुलाई को सूर्य ने पुष्य नक्षत्र में गोचर किया। सूर्य के इस नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव मेष से लेकर मीन राशि तक में प्रभाव पड़ा। अब सूर्य पुष्य नक्षत्र में 3 अगस्त तक रहेंगे। इसके बाद सूर्य अश्लेषा नक्षत्र में आ जाएंगे। सूर्य का गोचर 3 अगस्त की सुबह 3 बजकर 42 मिनट पर होगा। खास बात यह है कि इस नक्षत्र में पहले बुध गोचर करेंगे। जानिए सूर्य और बुध का संयोग किन राशियों पर डालेगा शुभ प्रभाव-

1. मेष- अश्लेषा नक्षत्र के प्रभाव में मेष राशि के जातकों को धन लाभ होने की संभावना है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, मेष राशि वालों के लिए अगस्त का महीना शुभ रहेगा। इस दौरान शिक्षा से जुड़े लोगों को शुभ परिणाम मिलेंगे। करियर में सफलता के योग बनेंगे।

2. मिथुन- ग्रहों की चाल में परिवर्तन से मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। बुध के अश्लेषा नक्षत्र में गोचर से मिथुन राशि वालों की आय में वृद्धि हो सकती है। इस दौरान आपको निवेश का भी फायदा मिल सकता है। कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे।

3. सिंह- सिंह राशि वालों का इस दौरान भाग्य साथ देगा। किसी काम को पूरी लगन से करने पर उसमें सफलता प्राप्त होगी। करियर में भी शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे।

4. तुला- तुला राशि वालों के लिए बुध और सूर्य का यह गोचर अच्छे दिन लेकर आएगा। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, इस दौरान कोई भी नया काम शुरू करना शुभ रहेहा। संपत्ति में लाभ के योग बनेंगे। वाहन की सुख की प्राप्ति हो सकती है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908