Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

JDU ने की पेगासस पर जाच की मांग तो शिवसेना बोली- नीतीश कुमार सरकार में हैं, लेकिन उनकी आत्मा हमारे साथ

0 5,687,788

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘पेगासस फोन टैपिंग’ मुद्दे पर जांच की मांग की है। उन्होंने यह बात सोमवार को जनता दरबार कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कही। शिवसेना ने उनके इस बयान का स्वागत किया है। पार्टी के सांसद संजय राउत ने कहा कि वह भले गी सरकार के साथ हों, लेकिन उनकी आत्मा हमारे साथ है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने कहा, ”मैं नीतीश कुमार का आभारी हूं। वह हमेशा एक आदर्श नेता रहे हैं। आज वह सरकार के साथ हैं, लेकिन उनकी आत्मा हमारे साथ है। मैं यह जानता हूं। अगर वह कह रहे हैं कि ‘पेगासस’ मुद्दे की जांच होनी चाहिए, तो उन्होंने वही बोला है जो विपक्ष कह रहा है। मोदी जी को कम से कम अब सुन लेना चाहिए।”

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि पेगासस केस की निश्चित तौर पर जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम टेलीफोन टैपिंग के मामले कई दिनों से सुन रहे हैं। ऐसे में जांच होनी चाहिए। सोमवार को जनता दरबार खत्म होने के बाद सीएम नीतीश ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान ये बातें कहीं।

जाततीय जनगणनना की भी मांग
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्यस्तर से जातीय जनगणना कराने का हमलोगों का विकल्प हमेशा खुला रहेगा। लोगों को तो इसका फायदा होगा ही, साथ ही गवर्नेंस को भी होगा। सोमवार को जनता के दरबार कार्यक्रम के बाद एक अणे मार्ग में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार तो जरूर जातीय जनगणना हो जानी चाहिए। यह सबके हित में हैं। हम तो पहले ही सबकुछ बता चुके हैं। वर्ष 1990 से यह विचार हमलोगों के मन में है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना कराने से समाज में तनाव होगा यह बिल्कुल गलत बात है। इससे तो समाज में खुशी होगी। यह सबकी इच्छा है। अगर कोई यह बोल रहा है तो वह उनका व्यक्ति मामला है। जातीय जनगणना की बात तो अन्य राज्य भी कर रहे हैं। सब जाति के लोग यह चाहते हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908