Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Bigg Boss OTT में करण जौहर ने दी कम कपड़ों की हिंट, बोल्ड हो सकता है इस बार का शो

0 878,589

रियलिटी शो बिग बॉस 15 का जबसे एलान हुआ है तबसे यह खबरों में बना हुआ है। फिलहाल ‘बिग बॉस 15’ की कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है। हालांकि टीवी पर ऑन एयर होने से छह हफ्ते पहले यह शो ओटीटी पर ऑन एयर किया जाएगा। इस लिए शो को बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) नाम दिया गया है। इतना ही नहीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ को मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। इसी बीच करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो का प्रोमो जारी कर शो का फॉर्मेट दिखाया है। करण की मानें तो इस बार का शो अधिक बोल्ड और क्रेजी होने वाला है। साथ ही साथ इससे संबंधित ही प्रतियोगियों टास्क भी दिया जाएगा।

बेहद बोल्ड और क्रेजी होने वाला इस बार का शो
सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण बताते हैं कि इस बार शो में कंटेस्टेंट के ड्रेसकोड ,टास्क और सजा एकदम अलग होगा। प्रोमो में करण कहते हैं, “टीवी पर सलमान होस्ट करेंगे सूट में, बूट में और मैं होस्ट करूंगा बिग बॉस OTT वूट में। मेरे साथ बिग बॉस OTT के मजे लूट पहली बार 24×7″। प्रोमो में करण प्रतिभागियों को टास्क देते हुए कहते हैं पहले बिग बॉस प्रतिभागियों के लिए सजा तय करते थे लेकिन इस बार अब दर्शक यह तय करेंगे कि प्रतिभागी को कैसी सजा दी जाए।

कंटेस्‍टेंट के किस्मत का फैसला करने में दर्शक निभाएंगे अहम भूमिका
करण ने दावा किया कि बिग बॉस का OTT संस्करण बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होने वाला है। उन्होंने कहा था कि उन्हें आशा है कि वह दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। प्रोमो के मुताबिक, इस बार शो में कंटेस्‍टेंट की किस्मत का फैसला करने में दर्शक अहम भूमिका निभाएंगे।

नेहा भसीन का है फाइनल
वूट पर शो का प्रसारण 8 अगस्त से शुरू होगा। इसके बाद इसे कलर्स टीवी पर लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, करण नाथ, उर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, नेहा मलिक और रोहित रेड्डी इस सीजन में दिखाई देंगे। हाालंकि अभी तक कंफर्म कंटेस्‍टेंट के रूप में नेहा भसीन का नाम फाइनल हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908