Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को होगी सुनवाई, पुलिस को नोटिस जारी

0 857,581

पोर्न वीडियो केस में फिलहाल शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में अब राज कुंद्रा और रेयान थोरपे की जमानत याचिकाओं पर 10 अगस्त को सुनवाई होगी। गुरुवार को दोनों की जमानत याचिका पर पुलिस को नोटिस जारी किया गया है।

बता दें कि राज कुंद्रा और रेयान ने मजिस्ट्रेट अदालत के उस आदेश को चुनौती दी है जिसमें उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी। याद दिला दें कि पोर्नोग्राफी केस में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के चलते राज जेल में हैं। अश्लील फिल्में बनाने और ऐप्स पर उन्हें स्ट्रीम करने के आरोप में उनके खिलाफ ये कार्रवाई हुई है।

क्राइम ब्रांच को मिलीं 51 फिल्में
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में नए अपडेट्स सामने आए हैं। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अरुणा ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच को दो ऐप्स हॉटशॉट्स और बॉलीफेम से 51 पोर्नोग्राफिक फिल्में मिली हैं। उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा की तरफ से उनके बहनोई प्रदीप बख्शी को एक ईमेल भी मिला है।

शिल्पा ने किया इंस्टा पोस्ट
इस बीच शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि इस मामले पर वह अब तक चुप रहीं और आगे भी रहेंगी। शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में लिखा है कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने मीडिया से रिक्वेस्ट भी की है कि बच्चों के लिए ही सही लेकिन निजता का ध्यान रखें। साथ ही ये भी कहा कि मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बीती 19 जुलाई को हुई थी। इसके बाद उन पर क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपये घूस देने का आरोप भी लग चुका है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908