Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

पश्चिमी चंपारण में विवाहिता ने की आत्महत्या, आधी रात बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग, पिता ने बताया मंदबुद्धि

0 653,462

सिरिसिया ओपी के मचहा मौलनिया गांव में शनिवार की देर रात विवाहिता ने घर में फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। आधी रात को बच्चों के रोने की आवाज पर घर के लोग कमरे में गए तो उसे छप्पर से लटकते देखा। वह कपड़े का फंदा लगाकर झूल रही थी। उसकी पहचान सिरिसिया ओपी क्षेत्र के मचहा निवासी जगदीश राम की पत्नी शोभा देवी (25) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। विवाहिता के पति जगदीश राम करीब तीन माह से जम्मू-कश्मीर में मजदूरी के सिलसिले में है। शोभा के चार और एक वर्ष के दो बच्चे हैं। वह ससुर और बच्चों के साथ घर में रहती थी।

आसपास के लोगों ने बताया कि शोभा की शादी करीब पांच वर्ष पहले जगदीश राम से हुई थी। स्वजनों ने बताया कि शनिवार की रात शोभा खाना खाकर बच्चों के साथ सोने चली गई। आधी रात को बच्चे रोने लगे। रोने की आवाज सुनकर घर के लोग कमरे में गए तो उसे लटकते देखा। तब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

विवाहिता के पिता सिरिसिया अड्डा निवासी नाथूराम ने बताया कि मेरी पुत्री मानसिक रूप से कमजोर थी। एक दिन पहले ही मैं पुत्री से मिलकर लौटा था। तब सब कुछ ठीक था। घटना का कारण अभी उसे भी समझ में नहीं आ रहा है। इस बावत थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि पिता ने अपनी पुत्री की मानसिक रूप से कमजोर होने की बात बताई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908