Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

बाइक सवार अपराधियों ने एनएच-28 पर मजदूर को मारी गोली, नाराज लोगों ने आगजनी कर दो घंटे किया हाईवे जाम

0 87,861

बाइक सवार अपराधियों ने रविवार की सुबह एनएच-28 पर बथना गांव के सामने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत व्यक्ति की पहचान थाना क्षेत्र के कोठिया हरेराम गांव निवासी शंकर राय के पुत्र सिकिंदर यादव (40) के रूप में की गयी है। वह साइकिल से रोज की तरह घर से चकिया रैक प्वाइंट पर मजदूरी करने जा रहा था।

फायरिंग की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे सैकड़ों लोगों ने घटना के विरोध में आगजनी कर एनएच-28 को जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध रहा, जिसके चलते सड़क के दोनों तरफ चार किलोमीटर में गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी।

बताया जा रहा है कि सिकिंदर रोज की तरह घर से खाना खाकर साइकिल से मजदूरी करने के लिए चकिया रैक प्वाइंट पर जा रहा था। वह जैसे ही एनएच-28 पर बथना गांव के सामने पहुंचा मेहसी की ओर से आ रहे बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे घेर लिया। दोनों ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था। अपराधियों ने उससे कुछ कहा, इससे पहले की सिकंदर कुछ बोलता बाइक पर पीछे बैठे अपराधी ने उसके सिर व सीने में गोली दाग दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

अपराध को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक मोड़कर मेहसी की ओर फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर अगल-बगल के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। कुछ लोगों ने अपराधियों का पीछा भी किया मगर वे भाग निकले। घटना से नाराज लोगों ने शव को एनएच-28 पर रख व आगजनी कर सड़क जाम कर दिया।

नाराज लोग अपराधियों की गिरफ्तारी व परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार व बीडीओ शैलेंद्र कुमार ने पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद, राजेश्वर प्रसाद व जिला पार्षद अफजल अली अंसारी के सहयोग से काफी समझा बुझाकर करीब दो घंटे बाद सड़क जाम को समाप्त कराया।

पट्टीदारों पर लगाया आरोप
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। परिजन हत्या का आरोप अपने ही पट्टीदारों के चार लोगों पर लगा रहे हैं। सिकिंदर का पट्टीदारों के साथ चार दिन पहले भूमि विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908