Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Bigg Boss 15 का हिस्सा बनेंगी ‘मोहब्बतें’ फेम प्रीति झंगियानी ? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

0 878,562

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT finale) का लास्ट वीक चल रहा है। खत्म होने जा रहे इस शो का फिनाले 18 सितंबर को है । इसके खत्म होते ही 3 अक्टूबर से सलमान खान ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट करते दिखने वाले हैं। मेकर्स ने 15वें सीजन को सुपरहिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए मेकर्स शो के लिए टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारों को अप्रोच करने में लगे हैं। इसी बीच खबरें रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी भी इस शो का हिस्सा बनेंगी। हालांकि प्रीति ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

बिग बॉस के घर में नहीं जाएंगी प्रीति झंगियानी
फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने ‘आजतक’ को बताया कि उन्हें हर बार की तरह इस बार भी इस शो ज्वांइन करने का ऑफर मिला। शो के क्रिएटिव टीम ने इस बार भी उन्हें कॉल कर अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने इसमें जाने से मना कर दिया है। मना करने का कारण बताते हुए प्रीति ने कहा – मैं दो दिन भी इस शो में सरवाइव नहीं कर पाउंगी, ये मेरे बस की बात नहीं है।

इन लोगों के नाम के हैं चर्चे
प्रीति झंगियानी के अलावा ‘उतरन’ एक्ट्रेस टीना दत्ता, ‘शादी मुबारक’ फेम मानव गोहिल, ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ एक्टर सिंबा नागपाल , ‘तुझसे है राब्ता’ ऐक्ट्रेस रीम शेख का भी ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट के रूप में नाम सामने आया है। ईटाइम्स की मानें तो इन लोगों को मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि अभी इन सभी के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 33,448,163Deaths: 444,838
x

COVID-19

World
Confirmed: 227,865,874Deaths: 4,682,908