Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश, एक्टर साहिल खान को बताया जिम्मेदार

0 878,688

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर और मॉडल मनोज पाटिल (Manoj Patil) ने मुंबई में सुसाइड की कोशिश की है। पुलिस के अनुसार, मनोज ने गुरुवार की सुबह ओशिवारा स्थित अपने घर में नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश किया है। मनोज अभी मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि वह खतरे से बाहर हैं। मनोज पाटिल ने सुसाइड नोट लिखकर अपने आत्महत्या के पिछे अभिनेता साहिल खान (Sahil Khan) को जिम्मेदार बताया है।

ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज
मिली खबर के अनुसार, पुलिस के हाथ मॉडल मनोज पाटिल का जो सुसाइड नोट हाथ लगा है, उसमें उन्होंने अभिनेता साहिल खान पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप भी लगाते हुए लिखा है कि साहिल उन्हें बीते कई सालों से साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान कर रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाटिल के परिवार ने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मुबंई पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

मनोज का दावा- मिस्टर ओलंपिया में हिस्सा लेने से साहिल खान हैं खफा
मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं मिस्टर ओलंपिया में हिस्सा लेने की कोशिश में हूं लेकिन साहिल खान उन्हें बार-बार परेशान कर इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेने का दवाब बना रहे हैं। मेरे मना करने पर उन्होंने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि वो मेरा करियर खत्म कर देंगे। वो मेरी बिल्डिंग के नीचे भी आकर मेरे भला बुरा कहा है। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह थी। ये सारी परिस्थितियों मुझे सुसाइड करने के लिए उकसा रही हैं, अगर ऐसे ही चलता रहा तो आने वाले दिनों मैं कोई बड़ा कदम उठा लूंगा, इसके बाद इस सबकी जिम्मेदारी सरकार, पुलिस और साहिल खान की होगी।

सुसाइड नोट लिखने से पहले वीडियो किया था शेयर
आपको बता दें कि सुसाइड नोट से पहले पाटिल का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्टर साहिल खान पर कई सारे अरोप लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में मनोज, साहिल खान का नाम लेते हुए कह रहे कि ये बंदा मेरे पिछले साल 2-3 साल से मेरे पीछे पड़ा है। मेरे बारें में बहुत डिटेल्स छान रहा है कि मैं क्या हूं, कहां रहता हूं , मेरी फैमली क्या है। वो मेरे में डिफॉल्ट सर्च रहे हैं। उन्होंने मेरे पीछ कई लोगों को लगा रखा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,175,468Deaths: 454,269
x

COVID-19

World
Confirmed: 243,296,766Deaths: 4,944,487