Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

गोविंदा और सुनीता की नाराजगी पर बोले कृष्णा अभिषेक, उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ कहा लेकिन…

0 4,544,374

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच दूरियां मिटने का नाम नहीं ले रहीं। हालांकि कृष्णा का कहना है कि वह अपने मामा-मामी को बहुत प्यार करते हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि मामा फिर से उनसे इतने नाराज क्यों हो गए हैं। हाल ही में गोविंदा की वाइफ सुनीता ने कहा था कि वह जब तक जिंदा हैं कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहतीं। इस पर कृष्णा का कहना है कि ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्यों उन्हें बहुत दुख पहुंचा है।

कृष्णा बोले- मुझे दुख हुआ लेकिन
कृष्णा मामा-मामी की नाराजगी से परेशान हैं। Bollywood Hungama की रिपोर्ट के मुताबिक, मामी के शक्ल न देखने वाले स्टेटमेंट पर कृष्णा का कहना है, मुझे पता है मेरी मामी ने मेरे बारे में काफी कुछ कहा है। बेशक मुझे दुख हुआ। लेकिन अब मुझे लगता है कि वे मुझसे बहुत नाराज हैं। मैं कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहती, जैसी फिल्मी बात कहने का मतलब है कि उन्हें बहुत कष्ट पहुंचा है। आप उन्हीं से हर्ट होते हैं, जिन्हें प्यार करते हैं।

मुझे प्यार करते हैं मामा-मामी
कृष्णा ने कहा, मैं जानता हूं कि वे मुझे बहुत प्यार करते हैं। वर्ना इतना गुस्सा कैसे होते। मैं अंदर से दुखी हूं। मैं चाहता हूं कि वे मुझे माफ कर दें। मैंने बहुत कोशिश की लेकिन वे मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे। यहीं दिक्कत आ रही है।

सुनीता ने जताई थी नाराजगी
हाल ही में गोविंदा की वाइफ सुनीता ने ETimes से बाचतीत में कहा था, तीन साल पहले ही मैंने ककह दिया था कि जब तक मैं जिंदा हूं तब तक चीजें ठीक नहीं हो सकतीं। आप परिवार के नाम पर गलत व्यवहार और इंसल्ट नहीं कर सकते। हमने पाल-पोस कर बढ़ा किया है तो सिर पर चढ़ जाएंगे और बदतमीजी करेंगे? सुनीता ने ये भी कहा कि वह जीवन में कभी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहतीं।

कृष्णा की कॉमेडी का लगा था बुरा
भांजे के लिए गोविंदा की नाराजगी 2016 में सामने आई थी जब टीवी शो पर कृष्णा ने गोविंदा का नाम लेकर मजाक किया था। गोविंदा ने दूसरों का मजाक उड़ाकर पैसे कमाने की बात कहकर कृष्णा को फटकार भी लगाई थी। इसके बाद से कृष्णा की वाइफ कश्मीरा ने इस पर रिऐक्ट किया और दूरियां बढ़ती गईं। अब कृष्णा दो बार कपिल शर्मा शो के उन एपिसोड्स में नहीं आए जिनमें उनके मामा-मामी थे और मीडिया में उन्होंने इस पर बयान भी दिए। इस पर सुनीता की नाराजगी और बढ़ गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,175,468Deaths: 454,269
x

COVID-19

World
Confirmed: 242,993,977Deaths: 4,940,448