Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

नितिन गडकरी ने बताया क्यों पत्नी को बताए बिना अपने ससुर के घर पर चलवा दिया था बुलडोजर

0 534,571

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी अपने काम और साफगोई के लिए जाने जाते हैं। वह कभी मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगाते हुए दिखते हैं तो कभी राजनीति से लेकर निजी जीवन तक के मजेदार किस्से सुनाकर लोगों को गुदगुदाते हैं। गडकरी ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में बताया कि कैसे उन्होंने सड़क परियोजना में बाधक बन रहे अपने ससुर का घर भी तोड़ डाला था।

नितिन गडकरी ने गुरुवार को देश की राजधानी दिल्ली को आर्थिक राजधानी मुंबई से जोड़ने वाले एक्सप्रेसवे के निर्माण का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने हरियाणा के सोहना में एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने वह किस्सा भी सुनाया जब उनके ससुर का घर सड़क परियोजना में बाधक बन गया था और उन्होंने इस पर बुलडोजर चलवा दिया था।

नितिन गडकरी ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की तारीफ करते हुए अपना किस्सा सुनाया और कहा, ”आपने जो किया वह मैंने भी किया था। तब मेरी शादी हुई ही थी। मेरे सुसर का घर सड़क के बीच में पड़ रहा था। यह घर रामतेक में था। मैंने पत्नी को बताए बिना ससुर जी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया और सड़क का काम पूरा किया।” गडकरी ने कहा, ”मुझे अधिकारी बता रहे थे कि आपका (राव इंद्रजीत सिंह) भी, भाभी जी का भी घर बीच में आ रहा था तो आपने कहा कि आपको यह तोड़नी होगी और जगह खाली करना होगी, नेताओं को यही करना चाहिए, अतिक्रमण बचाने का पाप नहीं करना चाहिए।”

गडकरी ने यह भी कहा कि यदि लोग सुविधाएं चाहते हैं तो पैसे देने होंगे।” उन्होंने ने कहा, ”एसी हॉल में कार्यक्रम करना है तो पैसे देने होंगे। मुफ्त में करना है तो खुले मैदान में भी शादी हो सकती है। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के लिए मंत्रालय का बजट केवल 1 लाख करोड़ रुपए है, जबकि हम 15 लाख करोड़ रुपए की सड़क बना रहे हैं। हम निवेशकों से पैसे ले रहे हैं, तो हमें उन्हें वापस भी देना होगा।”

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,175,468Deaths: 454,269
x

COVID-19

World
Confirmed: 243,130,118Deaths: 4,942,404