Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

चूजे पर झपटा बाज, पास खड़े बकरे ने दिखा दी ताकत..वीडियो वायरल

0 7,678,692

एक बेहद ही हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चूजा एक पार्क में घूम रहा था तभी आसमान से आए एक बाज ने उस पर हमला कर दिया। बाज को बहुत ताकतवर पक्षी माना जाता है। बाज के हमले के बाद ऐसा लग रहा था मानो उस चूजे को मार डालेगा। लेकिन तभी पास खड़े एक बकरे ने चूजे को बचाने के लिए बाज पर पलटवार कर दिया और उसे अपनी ताकत दिखा दी। इसके बाद बाज को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा।

दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि यह किसी फार्म हाउस की घटना है। इसी फार्म हाउस के सामने बने एक पार्क में चूजे पर शिकारी बाज ने हमला कर दिया। चूजे का उस बाज से बचना बड़ा ही मुश्किल लग रहा था। बाज बार-बार उसे अपने पंजों से पकड़ने की कोशिश कर रहा था और वह चूजा इधर-उधर भाग रहा था। इसी बीच एक दूसरा चूजा उसे बचाने आया लेकिन वह नाकाम रहा, उसे भी वहां से भागना पड़ा।

यह सब चल ही रहा था तभी थोड़ी दूर पर खड़े एक बकरे की निगाह इधर पड़ी। जैसे ही उसने देखा कि चूजे की जिंदगी खतरे में है, उसने बाज पर धावा बोल दिया और अपनी नुकीली सींग से उस पर करने लगा। बकरा अपनी पूरी जान से बाज पर हमला करता है। वो अपने सींग से उस पर तक वार करता है जबतक बाज वहां से भाग नहीं जाता है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना नीदरलैंड्स की है। यहां का एक किसान इस फार्म हाउस का मालिक है। घटना के समय वह अपने खेत चला गया था, लेकिन जब उसने अपने चूजों की आवाज सुनी तो वह दौड़ा आया लेकिन तब तक बकरा अपना काम कर चुका था और उसने बाज से चूजों का बचा लिया था। उन्होंने यह सारा मामला सीसीटीवी फुटेज पर देखा। फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखें वीडियो..

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,175,468Deaths: 454,269
x

COVID-19

World
Confirmed: 243,130,118Deaths: 4,942,404