Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

रेप केस : दिल्ली पुलिस ने कहा- LJP सांसद प्रिंस राज को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत

0 545,480

दिल्ली पुलिस ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद प्रिंस राज पासवान की बलात्कार के एक कथित मामले में अग्रिम जमानत याचिका का गुरुवार को विरोध करते हुए कहा कि उनको हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जरूरत है।

पुलिस ने विशेष न्यायाधीश एम. के. नागपाल के समक्ष कहा कि शिकायतकर्ता के दावे के मुताबिक प्रिंस राज से कथित आपत्तिजनक वीडियो क्लीप को बरामद किया जाना है।

प्रिंस राज की ओर से पेश होने वाले वरिष्ठ वकील विकास पाहवा और नितेश राणा ने पुलिस के हलफनामे का विरोध किया और दावा किया कि मामला हनीट्रैप में फंसाने और उगाही करने का है। दिवंगत रामविलास पासवान के भतीजे और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज बिहार के समस्तीपुर से सांसद हैं।

पाहवा ने मामले को मामूली करार दिया और अदालत से कहा कि बलात्कार पीड़िता यहां नहीं है, यह गलत मामला है। वहीं, राणा ने न्यायाधीश से कहा कि शिकायतकर्ता और उसका दोस्त प्रिंस राज से 2020 से ही उगाही कर रहे हैं और इस सिलसिले में इस वर्ष 10 फरवरी को संसद मार्ग थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई।

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता महिला धमकी दी कि अगर वह उगाही के पैसे नहीं देते हैं तो प्रिंस राज छवि खराब कर देगी। उन्होंने दो लाख रुपये दे दिए, लेकिन उगाही अब भी जारी है। मेरे मुवक्किल द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद शिकायतकर्ता और उसके दोस्त को अदालत से अग्रिम जमानत लेनी पड़ी।

अदालत मामले में शुक्रवार को आगे की सुनवाई करेगी। अदालत के निर्देश पर नौ सितंबर को एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद राज ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है। वकील ने कहा कि 31 मई को महिला ने राज के खिलाफ कथित बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976